Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

केंद्र पर भड़के संजय राउत, बोले - ये तो आपातकाल से भी ऊपर तानाशाही है

 Sanjay Raut Slams Centre: शिवसेना (UBT) नेता संजय राउत ने कहा, "केजरीवाल जी को जिस प्रकार से फिर एक बार जमानत मिलने के बाद भी CBI ने गिरफ्तार किया ये आपातकाल से भी ऊपर तानाशाही हो गई और हम सब लोग संसद में इस बारे में सवाल पूछेंगे." AAP द्वारा राष्ट्रपति के अभिभाषण का बहिष्कार करने पर उन्होंने कहा, "उनकी भूमिका का स्वागत करता हूं. जिस तरह से तानाशाही चल रही है उसकी जिम्मेदार राष्ट्रपति महोदया भी हैं. राष्ट्रपति जी को सरकार को रोकना चाहिए.


AAP सांसद गुरुवार को राज्यसभा में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के मुद्दे पर प्रदर्शन करेंगे. AAP सांसद संदीप पाठक ने कहा, "...आज हम राज्यसभा में प्रदर्शन करेंगे और हम राष्ट्रपति के अभिभाषण का भी बहिष्कार करेंगे.

AAP सांसद संदीप पाठक ने कहा, "जब भाजपा को लगा कि निचली अदालत से अरविंद केजरीवाल को बेल मिल चुकी है और उसमें स्पष्ट रूप से लिखा है कि ED पक्षपात पूर्ण व्यवहार कर रही है. उसमें लिखा है कि कोई गड़बड़ी नहीं हुई है सभी निर्दोष हैं।

इनको लगा कि बेल मिल सकती है तो इन्होंने CBI को बोला कि आप मामले में आगे आओ... इनका एक ही मकसद है कि कैसे भी करके केजरीवाल को अंदर रखा जाए. तानाशाही का यही प्रमाण है। CBI भाजपा के एजेंट के रूप काम कर रही है."

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.