Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राधिका खेड़ा ने कांग्रेस प्रत्याशी बघेल पर साधा निशाना, X पर लिखा - छत्तीसगढ़ ने इन्हें वोट की चोट

 रायपुर । लोकसभा चुनाव के लिए जारी मतगणना के बीच कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल को तगड़ा झटका लगा है। इसी बीच राधिका खेड़ा ने भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए X पर लिखा.


राजनांदगांव लोकसभा भाजपा प्रत्याशी संतोष ने कहा कि शाम के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। लेकिन बीजेपी भारी अंतरों से चुनाव जीतेगी। बता दें कि राजनांदगांव समेत छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों के लिए वोटों की गिनती जारी है।

 लोकसभा चुनाव के रुझानों में एनडीए तीन सौ के करीब पहुंच गया है, लेकिन विपक्षी गठबंधन भी बहुमत से बहुत दूर नहीं है। राम मंदिर और योगी फैक्टर भी यूपी में भाजपा की जमीन नहीं बचा सका और भगवा पार्टी को राज्य में बड़ा झटका लगा है। बंगाल में भी टीएमसी, भाजपा पर भारी पड़ी है। महाराष्ट्र में भी भाजपा को शिवसेना यूबीटी और शरद पवार की एनसीपी से कड़ी टक्कर मिल रही है। 


पश्चिम बंगाल के नतीजों को लेकर पीएम मोदी ने उम्मीद जताई थी कि इन चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन सबसे बेहतर होगा, लेकिन रुझान अलग कहानी बयां कर रहे हैं। बंगाल में भाजपा पिछले लोकसभा चुनाव के प्रदर्शन को भी दोहरा नहीं पाई है और महज 11 सीटों पर आगे है। वहीं टीएमसी 30 सीटों पर आगे चल रही है। कांग्रेस राज्य में एक सीट पर आगे है। 


लोकसभा चुनाव 2024 की मतगणना के नवीनतम रुझानों पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा कहा, '295 सीट का लक्ष्य है और हम वही लेकर चल रहे हैं, हमें भरोसा है कि अगर ईमानदारी से चलेगा तो हमें 295 सीट जरूर मिलेगा। हम सबका सवाल है कि चुनाव आयोग के साइट पर नतीजे समय पर अपलोड क्यों नहीं किए जा रहे हैं?....हम आश्वास्त है कि INDIA गठबंधन सरकार बनाने जा रही है।'


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.