Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई पर महिलाओं से मारपीट का आरोप, घर में घुसकर लाठी-ठंडों से पीटा, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

 Dhirendra Krishna Shastri Brother News : देश के प्रसिद्ध संत और बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिग्राम गर्ग अपने कारनामों की वजह से समय-समय पर सुर्खियों में बने ही रहते हैं. चाहे फिर शादी में उत्पाद मचाना हो या फिर टोल कर्मियों से मारपीट या कहें गांव की महिलाओं के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होना हो. शालिग्राम गर्ग किसी न किसी वजह से विवादों में बने रहते हैं. ताजा मामला महिलाओं से मारपीट का है।


एक वायरल वीडियो में महिला कहती सुनाई दे रही है कि "देखिए धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई और उनकी गैंग ने हमारी मां बहनों पर हमला किया है. धीरेंद्र शास्त्री के भाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें छत पर खड़े कुछ लोग वीडियो बनाते हुए बागेश्वर धाम के महंत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम पर पिटाई का आरोप लगा रहे हैं.

आपको बता दें कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग पर एक बार फिर मारपीट का आरोप लगा है. वायरल वीडियो गढ़ा गांव के रहने वाले जीतू तिवारी के घर के बाहर का बताया जा रहा है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम गढ़ा की रहने वाली मुन्नी तिवारी जो कि जीतू तिवारी कि परिजन हैं।

मुन्नी तिवारी का आरोप है कि किसी पुरानी बात को लेकर शालिग्राम गर्ग नाराज था और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर आज इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने शालिग्राम समेत तीन लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस ने शालिग्राम गर्ग,मनजीत सिंह, कुलदीप पर धारा 323,506,294,34 के तहत मामला दर्ज किया और गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.