Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पति को पत्नी पर शक : बेरहमी हमी से हत्या फिर जलाया शव, टुकड़े-टुकड़े कर सड़क किनारे फेंके अवशेष

 Murder in bhopal : एक पति ने पहले अपनी पत्नी का गला दबाया, जब उसकी सांसें उखड़ गईं तो उसके शव के टुकड़े-टुकड़े करके उन्हें पैक करके ऑटो से दूर ले गया और कुछ भाग जला दिया, कुछ दफना दिया। हत्या की यह खौफनाक वारदात को भोपाल में एक पति ने अंजाम दिया है। बस बात इतनी सी थी कि उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक होने लगा था। आरोपी भोपाल में आटो चलाता है।


भोपाल के निशातपुरा पुलिस के अनुसार 22 साल की सानिया खान 21 मई को गायब हो गई थी। उसके मायके पक्ष के लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इस घटना के बाद से ही पति नदीमउद्दीन उर्फ मुन्ना भी गायब था। बाद में पुलिस ने उसके हिरासत में लिया तो नदीम ने शनिवार को पत्नी सानिया खान की हत्या करना कबूल लिया। उसने पुलिस के सामने जो खुलासे किये उसे सुनकर अफसर भी हतप्रभ रह गए।

बच्ची की भी हुई थी मौत
जानकारी के मुताबिक, नदीम और सानिया की दो महीने की एक बेटी थी, जिसकी करीब ढाई महीने पहले मौत हो गई थी. खौलता हुआ पानी गिरने से उसकी मौत हुई थी. बच्ची की मौत के बाद से सानिया और नदीम के रिश्ते भी बिगड़ गए थे. आये दिन दोनों में विवाद होता था, जिससे तंग आकर सानिया अपनी बहन के घर आकर रहने लगी थी.

21 मई को लापता हो गई थी सानिया
21 मई को 22 साल की सानिया लापता हो गई थी. जानकारी के मुताबिक, 21 मई को नदीम ने सानिया को मिलने बुलाया था. सानिया अपने घर पर बिना बताए नदीम से मिलने आ गई थी. तब से ही वह लापता हो गई थी. सानिया के घर वालों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत निशातपुरा थाने में दर्ज कराई थी. सानिया के लापता होने के बाद से ही नदीम भी गायब हो गया था. पुलिस को नदीम पर शक हुआ जिसके बाद उसकी तलाश की गई.

शव जलाया और फिर कर दिए टुकड़े
मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने नदीम को हिरासत में लिया और उससे सख्ती से पूछताछ की गई जिसके बाद उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसने बताया की उसको सानिया के चरित्र पर शक था और इसलिए पहले उसने उसकी हत्या की फिर उसके शव को जला दिया. जब इतने से भी उसका मन नहीं भरा तो उसने उसके शव के टुकड़े कर दिए और उनको जगह-जगह फेंक दिया.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.