Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ : जहरीली शराब ने बरपाया कहर, एक महिला समेत तीन लोगों की मौत

 रायपुर : छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में जहरीली शराब सेवन से 3 लोगों की मौत की खबर है. मिली जानकारी मुताबिक घटना करतला थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम कोटमेर की है. स्थानीय ग्रामीण महुआ शराब पीने से मौत का कारण बता रहे. मृतकों में श्रीमति मालती बाई (50), बेदराम (49) और राम सिंह (60) शामिल है।


जहरीली शराब पीने से मारे गए तीनों व्यक्तियों ने बेदराम के घर महुआ से बनी शराब पी थी. शराब पीने से हालत बिगड़ने पर ग्रामीणों ने तीनों पीड़ितों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि तीनों की मौत जहरीला शराब पीने से या विषाक्त भोजन; फूड पॉइजनिंग से हुई यह कहना अभी ठीक नहीं होगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगा. अभी कुछ भी कहना उचित नहीं होगा। घटना स्थल पर अभी कच्ची शराब और चखना पड़ा है.

वही कोरबा जिले में मंगलवार को आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला समेत दो ग्रामीणों की मौत हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कटघोरा थाना क्षेत्र के कर्रा गांव में आकाशीय बिजली गिरने से भुवनेश्वर सिंह और बसंती कंवर की मौत हो गई तथा मनबोध सिंह घायल हो गया। उन्होंने बताया कि कर्रा गांव में तीनों ग्रामीण दोपहर अपने खेत में काम करने गए थे और शाम में अचानक तेज गरज के साथ बारिश शुरू हो गई।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तीनों बारिश से बचने के लिए एक पेड़ के नीचे खड़े हो गए, उसी दौरान पेड़ पर आकाशीय बिजली गिर गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने बताया कि जब अन्य ग्रामीणों को इस घटना की जानकारी मिली तब उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी तथा शवों और घायल को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घायल ग्रामीण को कटघोरा स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.