Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ : होटल में सजा था जुए का फड़, कांग्रेस पार्षद, महापौर के भतीजे समेत 10 जुआरी गिरफ्तार

 रायपुर । छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के दीपक नगर के एक होटल में जुआ खेलते कई रसूखदारों को पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस ने देर रात को होटल में रेड की कार्यवाही की। इस दौरान कमरे में जुआ खेलते दुर्ग शहर के 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। मामला मोहन नगर थाना क्षेत्र का है। आपको बता दे कि, सभी जुआड़ी रात से ही मोहन नगर थाने में पुलिस के हिरासत में है। आज सभी को न्यायालय में पेश किया जाएगा।


मिली जानकारी के मुताबिक मोहन नगर पुलिस व एसीसीयू की टीम ने रात में अचानक दीपक नगर के एक होटल में दबिश दी। इस होटल में लंबे समय से जुआ खिलाने की शिकायत मिल रही थी। बताया जाता है कि होटल को शहर के प्रमुख ज्वेलर्स व्यापारी इस समय संचालित कर रहे हैं। इस बात की सूचना पुलिस को मिल रही थी। कल सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जानकारी पुख्ता करने के उपरांत पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला के निर्देश के बाद रात में घेराबंदी की और जुआ खेलते वार्ड-7 शिक्षक नगर के कांग्रेसी पार्षद मनदीप सिंह भाटिया सहित अन्य लोगों को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने कार्यवाही कर सभी को रात में ही थाने में बैठा दिया और इस बीच सुबह तक पुलिस की कार्यवाही पर रोक लगाने के लिए शहर के धनाढ्य लोग सक्रिय नजर आए। पुलिस की इस कार्रवाई की दुर्ग शहर में आज जमकर चर्चा हो रही है।

आरोपियों के नाम
मनदीप सिंह भाटिया (29 वर्ष) निवासी लुचकी तालाब मान होटल के पास दुर्ग, राहुल बाकलीवाल (26 वर्ष) अमर हाईट्स गंजपारा दुर्ग, हर्ष जैन (22 वर्ष) हटरी बाजार अनाज लाईन दुर्ग, अमन जैन (30 वर्ष) सदर बाजार गांधी चौक दुर्ग, यश बाकलीवान (22 वर्ष) अमर हाईट्स गंज पारा दुर्ग, नितिन जैन (42 वर्ष) बढ़ई पारा, रौनक पाटुटी (23 वर्ष) बनिया पारा दुर्ग, बबलू जैन (21 वर्ष) हटरी बाजार दुर्ग, राज जैन उम्र (30 वर्ष) लुचकी तालाब के पास दुर्ग, सौरभ जैन (24 वर्ष) ऋषभ नगर नवकार भवन दुर्ग हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.