Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बलौदाबाजार हिंसा : गिरफ्तारी देने एसपी ऑफिस पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री गुरू रुद्र कुमार, कहा ...

 Baloda Bazar Violence: प्रदेश के बलौदाबाजार में सतनामी समाज के लोगों ने प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसा भड़काया, जिस में करोड़ों की संपत्ति जलकर खाक हो गई। वहीं धर्मगुरु पूर्व कैबिनेट मंत्री गुरू रुद्र कुमार गिरफ्तारी देने एसपी ऑफिस पहुंचे, इस दौरान उनके साथ उनके समर्थक भी उपस्थित रहे। पूर्व मंत्री गुरू रुद्र ने कहा कि तीन-तीन मंत्रियों ने मुझपर षड्यंत्र करने का आरोप लगाया है, इसलिए मैं खुद गिरफ्तारी देने आया हूं। गुरु रूद्र तीनों मंत्रियों के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करने की बात भी कह रहे हैं।


बता दें कि बीती मंगलवार देर रात मामले में एक्शन लेते हुए राज्य सरकार ने जिले के कलेक्टर और SP को हटा दिया गया है।आईएएस अधिकारी दीपक सोनी को बलौदाबाजार जिले का नया कलेक्टर बनाया गया है। विजय अग्रवाल नए एसपी होंगे। हटाए गए कलेक्टर केएल चौहान को मंत्रालय में विशेष सचिव और एसपी सदानंद कुमार को रायपुर पुलिस मुख्यालय में भेज दिया गया है।

इस मामले में 7 अलग-अलग FIR दर्ज की गई है। अब तक 73 आरोपी गिरफ्तार हुए हैं, जबकि 200 हिरासत में हैं। उपद्रवियों की तलाश के लिए पुलिस की 12 टीमें और जांच के लिए 22 पुलिस अफसरों की टीम बनाई गई है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.