Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राधिका खेड़ा ने लगाया बड़ा आरोप, बोली- भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ छोड़ने कहा, डिबेट में भी शामिल होने से रोका…

 Radhika Khera News:  पीसीसी नेताओं के द्वारा कांग्रेस की पूर्व नेशनल कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा के साथ राजीव भवन में बदसलूकी की गई थी। इस घटना के बाद अब राधिका खेड़ा ने कांग्रेस के सभी पदों के साथ ही प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया हैं। आज राधिका खेड़ा ने पूरे मामले पर जानकारी देते नेताओं पर कई गंभीर आरोप लगाए।


राधिका खेड़ा ने बताया कि इस विवाद के बाद उन्हें प्रदेश के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ छोड़ने को कहा था। इतना ही नहीं बल्कि उन्हें किसी भी तरह के डिबेट में भी शामिल होने से रोका गया। राधिका ने खुलासा किया कि अपने साथ हुई बदसलूकी के बाद उन्होंने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कई बड़े नेताओं को फोन लगाया लेकिन किसी ने भी फोन नहीं उठाया। कई दिनों के गुहार के बाद भी जब किसी तरह की सुनवाई नहीं हुई तब उन्होंने इस्तीफे पर फैसला लिया। इससे पहले उन्होंने खुद भी मीडिया से दूरी बनाई थी।

राधिका ने साफतौर पर कहा कि ‘उनके खिलाफ साजिश रची गई हैं। अपने साथ हुए घटनाक्रम के बाद जब उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया तब वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने उन्हें फोन किया। राधिका ने यह भी बताया की छग के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने उन्हें छत्तीसगढ़ छोड़ देने को भी कहा था।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.