Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

PM Modi Nomination : पीएम मोदी ने दशाश्वमेध घाट पर की पूजा-अर्चना, आज करेंगे नामांकन

 PM Modi Nomination : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी मंगलवार यूपी की वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करने वाले हैं। इसके पहले उन्‍होंने वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर पूजा-अर्चना की। प्रधानमंत्री मोदी 11:40 बजे वाराणसी से लोकसभा चुनाव 2024  के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगे। पीएम के नामांकन में भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा, कई केंद्रीय मंत्री और 12 राज्‍यों के सीएम शामिल हो रहे हैं। 


पीएम के नामांकन के लिए बीजेपी ने वाराणसी में खासी तैयारियां की हैं। पीएम का क्रूज से नमो घाट तक जाना भी प्रस्‍तावित है। प्रधानमंत्री नमो घाट से काल भैरव मंदिर और फिर वहां से कलेक्‍ट्रेट जाएंगे। नामांकन के बाद वह रुद्राक्ष कन्‍वेंशन सेंटर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे। नामाकंन से पहले पीएम मोदी काशी कोतवाल से आशीर्वाद और अनुमति लेंगे। 


पीएम मोदी सुबह करीब आठ बजे बरेका अतिथि गृह से गंगा पूजन के लिए निकलेंगे। वह दशाश्वमेध घाट पर नौ बजे पहुंचेंगे। सुबह करीब 10.45 बजे कालभैरव मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद जिला मुख्यालय जाएंगे। वह सुबह करीब 11.40 बजे नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। 

पीएम के नामांकन में यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, महाराष्‍ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के अलावा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा, असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा शर्मा, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, सिक्किम के मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमांग और त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा भी शामिल होंगे। 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.