Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा बतौर सीएम मेरे लिए अनोखा चुनाव, भाजपा सभी ग्यारह सीटें जीतने के प्रति आश्वस्त

 रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा, दुनिया में लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्योहार छत्तीसगढ़ में समापन की ओर है। प्रदेश में अंतिम चरण का मतदान 7 मई को होने जा रहा है। सीएम ने कहा कि बतौर सीएम यह मेरे लिए अनोखा चुनाव है।


उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री के तौर पर प्रचार के दौरान 106 से ज्यादा बार जनता से मिलने का मौका मिला। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने अभियान के लिए राज्य का दौरा किया और मोदी सरकार के 10 वर्षों के साथ-साथ राज्य सरकार की तीन महीने की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला।

सीएम साय ने कहा कि जनता की प्रतिक्रिया के मुताबिक बीजेपी सभी 11 लोकसभा सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा, इस चुनाव में एक और अनोखी बात देखने को मिली कि विदेशी प्रतिनिधि यहां आये और उन्होंने देखा कि चुनाव कैसे चल रहा है।

सीएम विष्णुदेव साय ने कहा, तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी जी देश को विकसित राष्ट्र बनाएंगे। उन्होंने इंडी गठबंधन के नेताओं पर भाषा के दुरुपयोग के साथ-साथ भ्रम पैदा करने की सारी सीमाएं पार करने का भी आरोप लगाया। सीएम ने पिछली कांग्रेस सरकार पर आवास योजना के खराब कार्यान्वयन और किसानों को लंबित बोनस के वितरण का भी आरोप लगाया।

इसके अलावा उन्होंने वादे के अनुरूप 21 क्विंटल धान खरीदी के लिए राज्य सरकार की सराहना करते हुए सीएम ने सरकार की महतारी वंदन योजना और राम लला दर्शन योजना पर भी पत्रकारों से चर्चा की। सरकार ने आदिवासी बहुल बस्तर और सरगुजा संभाग में मानक तेंदूपत्ता बोरा 4000 रुपए में खरीदने का आदेश दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएससी में कथित अनियमितता की जांच सीबीआई ने शुरू कर दी है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि विकसित भारत और विकसित छत्तीसगढ़ को लेकर हमारा विजन पूरी तरह स्पष्ट है। हमने राजनीति में शुचिता और विश्वास का वातावरण बहाल किया है। पिछले सौ दिन में हमने कांग्रेस द्वारा पैदा किए भरोसे के संकट को दूर कर विश्वास की फिर से बहाली की है, निस्संदेह हमें तीसरे चरण में भी जनता का अभूतपूर्व समर्थन मिलने जा रहा है। दोनों चरण के जो फीडबैक हमारे पास आए हैं, वह भी उत्साहजनक हैं। उन्होंने पूरे चुनाव प्रचार अभियान के दौरान इस भीषण गर्मी में भी लगातार कवरेज कर रहे मीडिया के मित्रों के प्रति भी धन्यवाद ज्ञापित किया।  


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.