Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG NEWS : पेट्रोल पंप में भिड़े 2 गुट, युवक पर चाकू और धारदार हथियार से हमला

 रायपुर : छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में  सोमवार की रात शहर के रामानुजंगज रोड में युवकों के दो समूह में हिंसक झड़प हो गई। जान बचाने समीप के पेट्रोल पंप के कार्यालय में घुसे युवक पर चाकू और धारदार हथियार से हमला कर दिया गया।


घटना के बाद सभी तेजी से भाग निकले। घायल युवक को मेडिकल कालेज से हायर सेंटर रिफर कर दिया गया है। पेट्रोल पंप के सीसी कैमरे में संपूर्ण घटना कैद हो गई है। इसी आधार पर पुलिस आरोपितों की पहचान सुनिश्चित करने का प्रयास कर रही है।

सोमवार रात पेट्रोल पंप पर सिर्फ दो सेल्समेन थे। अचानक एक युवक भागते हुए पेट्रोल पंप के कार्यालय में आकर घुस गया। उसके पीछे-पीछे मोटरसाइकिल तथा दौड़ कर आए युवक भी पेट्रोल पंप के कार्यालय में घुस गए। युवक के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया गया। चाकू और दूसरे धारदार हथियार से प्रहार के बाद सभी भाग गए। सूचना पर तत्काल पुलिस टीम भी पहुंच गई थी। पेट्रोल पंप के कार्यालय के फर्श तथा परिसर में कहीं -कहीं खून के दाग और छींटे लगे हुए थे।

घटना में शहर के रामानुजंगज रोड ,सत्तीपारा, तकिया रोड क्षेत्र के युवा शामिल थे। इनमें से अधिकांश के नशे में होने की बात कही जा रही है। इन सभी ने पेट्रोल पंप के नजदीक ही किसी ठेले अथवा झाला में बैठकर मादक पदार्थों का सेवन किया था। उसी दौरान किसी पुराने बात को लेकर इनके बीच विवाद हुआ। यही विवाद हिंसक झड़प में तब्दील हो गया। घायल युवक को गंभीर चोट है। रात में ही उसे हायर सेंटर रिफर किया गया है।

मालूम हो कि शहर के असामाजिक युवाओं का समूह पिछले कुछ समय से गैंगवार की तर्ज पर माहौल खराब करने में लगा था लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद इन घटनाओं में कमी आई थी। सोमवार रात हुई घटना के बाद पुलिस सतर्क हो गई है। घटना में संलिप्त युवकों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.