Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

आम आदमी पार्टी ने शुरू किया ‘वॉशिंग मशीन का काला जादू कैंपेन

 AAP Campaign : लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) ने कैंपेन तेज कर दी है. पार्टी ने बीजेपी के खिलाफ मंगलवार (14 मई) को वॉशिंग मशीन कैंपेन शुरू किया. इस मौके पर गोपाल राय और सौरभ भारद्वाज मौजूद रहे. दोनों ही नेताओं ने बीजेपी शासित केंद्र सरकार पर ED-CBI के दुरुपयोग का आरोप लगाया.


इस दौरान एक नाटक का मंचन किया गया जिसमें AAP के वालंटियर्स को ED-CBI के रूप में दिखाया गया. साथ ही इस दौरान अशोक चव्हाण, हेमंत बिस्वा सरमा, अजीत पवार, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, संजय सिंह, हेमंत सोरेन, अरविंद केजरीवाल जैसे नेताओं के किरदार में भी AAP के कुछ वालंटियर्स तैयार किये गये. 

इस कैंपेन के ज़रिए यह दिखाया गया कि कैसे विपक्षी नेताओं पर ED-CBI की कार्रवाई हो रही है. मंच पर “वॉशिंग मशीन” और “जेल” को दिखाते हुए दो बॉक्स बनाए गए थे. अशोक चव्हाण, हेमंत बिस्वा सरमा और अजीत पवार जैसे नेताओं को वॉशिंग मशीन में धुलकर बीजेपी में शामिल होते दिखाया गया. वहीं अरविंद केजरीवाल, हेमंत सोरेन, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जैसे नेताओं को जेल जाते हुए दिखाया गया. 

गोपाल राय ने कहा कि चार चरण के चुनाव के बाद जो संकेत मिले हैं, उसके मुताबिक बीजेपी पूरे चुनाव में 200 से 220 सीटों पर सिमट रही है. हमारा मकसद है कि दिल्ली और बाकी चरणों के लिए प्रचार तेज किया जाए और इस सरकार को हटाएं. इस देश के अंदर इंडिया गठबंधन की सरकार बनाएं.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.