Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG CRIME : राजधानी में पति ने खेला खूनी खेल, चरित्र शंका में पत्नी और बेटी की ले ली जान

 रायपुर । राजधानी के खरोरा थाना क्षेत्र से सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। यहां के घेवरा गांव में डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया हैं। बताया गया कि सनकी पति ने पत्नी और बेटी की कुल्हाड़ी से मार कर हत्या कर दी।


बताया जा रहा हैं कि आरोपी बड़ी बेटी की शादी होने के बाद छोटी बेटी की शादी तय नहीं होने से नाराज होकर अपनी पत्नी और बेटी की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी। आरोपित पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना सोमवार दोपहर की है। पूरा मामला खरोरा थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के मुताबिक आरोपित योगेश वर्मा को अपनी पत्नी जानकी और 19 साल की बेटी आरती की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार योगेश आदतन नशेड़ी और सनकी है। वह अपनी पत्नी पर शक करता था। आरोपित योगेश अपनी पत्नी के साथ आए दिन विवाद होता था।

 सोमवार को योगेश ने पत्नी पर बेटी की शादी तय नहीं होने देने का कारण मानते हुए विवाद किया। पति, पत्नी के बीच विवाद बढ़ गया। योगेश मारपीट करने लगा। इसी दौरान बीच करने आई बेटी आरती पहुंची तो योगेश ने घर में रखे कुल्हाड़ी से दोनों के ऊपर हमला कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपित वारदात के बाद भागने की फिराक में था तब तक ग्रामीणो ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.