Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG CRIME : पति- पत्नी के विवाद के बाद थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा, TI पर लगा आरोप

  CG CRIME : दुर्ग में पति पत्नी के विवाद के बाद दो पक्ष आपस में भिड़ गए। मामला कोतवाली थाने तक पहुंचा। फिर कोतवाली थाने में जमकर बवाल हुआ है। महिला पक्ष ने थानेदार पर बदसलूकी और एक पक्षीय कार्रवाई का आरोप लगाया थे। वहीं कोतवाली थानेदार ने महिलाओं के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए शिकायत लेने की बात कही है।


दरअसल पूरा मामला राजीव नगर और खुर्सीपार के बीच का है। राजीव नगर दुर्ग निवासी परमानंद यादव का दो महीने पहले खुर्सीपार निवासी महिला से शादी हुई। शादी के कुछ दिन बाद से दोनो के बीच विवाद होने लगा। महिला अपने मायके खुर्सीपार में रहने लगी। बुधवार को महिला और उसकी मां कुछ महिलाओं के साथ राजीव नगर स्थित परमानंद के घर पहुंचे और दोनों पक्षों में विवाद हो गया।

विवाद इतना बढ़ा कि मामला पुलिस तक पहुंचा। दोनों पक्ष थाने पहुंचे। कुछ देर में युवक का वकील भी थाने पहुंचा। वहीं थाने के बाहर लड़के पक्ष वालो के साथ कोतवाली थानाक्षेत्र के गुंडा बदमाश भी पहुंचे थे। फिर थाने में जमकर बवाल हुआ। खुर्सीपार से आए महिला पक्ष ने थाने में भेदभाव पूर्ण कार्रवाई करने का आरोप लगाया। जिसके बाद थानेदार महेश ध्रुव ने महिला आरक्षक को बुलवाकर महिला और उसकी मां को लॉकअप के सामने बिठा दिया।

वहीं खुर्सीपार से लड़की पक्ष वालो के साथ आए लोगो का कहना है कि परमानंद हमारी लड़की को ठीक से नहीं रखता, उससे मारपीट करता है। लड़के वालो के साथ कोतवाली थानाक्षेत्र के गुंडा बदमाश भी थाना पहुंचे थे। इसके साथ ही महिला के परिजनों ने पुलिस पर लड़के वालो का साथ देने और महिलाओं को धमकाकर लॉकअप के पास बिठाने की बात कही है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.