Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

शादी का प्रपोजल किया रिजेक्ट तो, बेल्ट-पाइप से पीटा, जख्मों पर लगाई मिर्च, चीखी तो फेविक्विक से चिपका दिए होंठ

 मध्यप्रदेश: गुना के कैंट थाना क्षेत्र में हिंदू युवती से बर्बरता का मामला सामने आया है। यहां एक मुस्लिम युवक ने शादी का प्रपोजल रिजेक्ट करने से नाराज होकर युवती को पहले बेल्ट और पानी के पाइप से जमकर पीटा। फिर उसके जख्मों पर मिर्च पाउडर लगा दिया। जब युवती दर्द से कराहने लगी तो उसके होंठ फेविक्विक से चिपका दिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया।


दरअसल, युवती के पिता की मौत हो चुकी है और वह अपनी मां के साथ रह रही थी। इस दौरान उसे अयान पठान से प्यार हो गया। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन युवती की मां ने आपत्ति जता दी, क्योंकि लड़का दूसरे धर्म का था। जिसके बाद लड़की ने अयान के प्रपोजल को ठुकरा दिया। इस बात से अयान नाराज हो गया। उसने उसे कैद करके अपने घर में रख लिया। फिर कई बार उसके साथ जबरदस्ती की।

आरोपी युवती शादी और मकान की रजिस्ट्री अपने नाम कराने के लिए युवती पर दबाव डाल रहा था। जब अयान को पता चला कि युवती की मां ने अपना घर बेच दिया है तो उसका गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा‌ अयान ने युवती पर दबाव बनाया कि वो घर उसके नाम कर दे। एक महीने तक अयान इसी बात को लेकर युवती को टॉर्चर देता रहा। फिर मंगलवार रात को उसने युवती की बेल्ट और पानी के पाइप से युवती की धुनाई कर दी। फिर भी मन नहीं भरा तो उसकी चोटों और आंखों में मिर्च डाल दी। युवती चिल्ला न सके, इसके लिए उसके मुंह और आंखों में फेवीक्लिक डाल दी, जिससे पीड़िता के होंठ चिपक गए और आंखें लहूलुहान हो गईं।

किसी तरह युवती अपनी माँ के पास लौटी और अपनी आपबीती माँ को बताई। युवक के खिलाफ थाने की शिकायत दर्ज करवाई। युवती को अस्पताल में भर्ती करावाया गया है। उसके शरीर पर काफी चोटें आयी है। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफतार कर लिया गया है। उसके पास से 93 हजार की अवैध शराब भी बरामद हुई है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.