Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

10 साल का काम तो ट्रेलर है, अभी गाड़ी को टॉप गियर में ले जाना है : प्रधानमंत्री मोदी

 Lok Sabha Election 2024 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के नवादा में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने अपने भाषण की शुरूआत भोजपुरी में की। उन्होंने कहा कि नवादा के लोगों ने बीजेपी और एनडीए को अपना प्यार दिया है। आपका ये उत्साह और जोश बता रहा है कि पूरे बिहार में एनडीए का परचम लहराने जा रहा है। मैं बैठे-बैठे नीतीश और सम्राट से पूछ रहा था कि रैली का समय क्या दिया है। लेकिन हुजूम अभी तक आ रहा है। ये अद्भुत नजारा है। बीते 10 सालों में देश ने जिन ऊंचाईयों को छूआ है।


देश में विकास के जो काम हुए हैं। उसकी झलक दिख रही है। इसलिए आज पूरा देश कह रहा है। फिर एक बार 400 पार, पूरा बिहार कह रहा है 40 पार। लाल किले से मैंने कहा था, यही समय है, सही समय है, कई शताब्दियों के इंतजार के बाद ये समय आया है। पीएम मोदी ने कहा कि भारत का डंका पूरे देश में बज रहा है। अमेरिका से लेकर अफ्रीका तक भारत का परचम फहरा रहा है। पीएम मोदी ने पूछा ये दुनिया में कैसे हो रहा है, तो जनता ने जवाब दिया पीएम मोदी की वजह से। जिस ने प्रधानमंत्री ने कहा गलत जवाब, उन्होने कहा कि दुनिया में भारत का डंका आपकी वजह से बज रहा है।

इससे पहले चुनावी मंच पर एनडीए के सभी दिग्गज नेता मौजूद हैं। सीएम नीतीश समेत बीजेपी, जेडीयू, लोजपा (आर), हम के नेता मौजूद हैं। साथ ही आज मोदी के मंच पर चिराग पासवान और पशुपति पारस भी मौजूद रहे। पीएम मोदी बीजेपी प्रत्याशी विवेक ठाकुर के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे हैं। मंच पर केन्द्रीय मंत्री नित्यानंद राय, लोजपा आर अध्यक्ष चिराग पासवान, बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और सीएम नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित किया. इससे पहले जब पीएम मंच पर पहुंचे तो कादिरगंज के बुनकरों के हाथों का बना अंगवस्त्र और लव-कुश की जन्मस्थली के रूप में विख्यात जिले के मेसकौर प्रखंड के सीतामढ़ी से जुड़ी प्रतीक चिन्ह पीएम मोदी को भेंट किया गया।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.