Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

तुम लोगों को नहीं खिला पाऊंगा, ये कहकर आदमी ने अपने पत्नी और सात बच्‍चों को कुल्‍हाड़ी से काट डाला, पढ़े पूरी खबर

 Pakistan Man Kills Wife : पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और 7 बच्चों की हत्या कर दी. शख्स ने कहा कि 'मैं तुम लोगों को खिला नहीं पाऊंगा'

पेशे से मजदूर सज्जाद खोखर ने मुजफ्फरगढ़ जिले के अलीपुर में अपनी 42 वर्षीय पत्नी कौसर और सात बच्चों - चार बेटियों और तीन बेटों, जिनकी उम्र आठ महीने से 10 साल के बीच है, उन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.


पुलिस ने कहा कि आरोपी वित्तीय मुद्दों को लेकर मानसिक रूप से परेशान था और उसका अक्सर अपनी पत्नी से झगड़ा होता था.

शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि संदिग्ध ने अपना अपराध कबूल करते हुए दावा किया कि उसने यह चरम कदम इसलिए उठाया क्योंकि वह अपने बच्चों को खाना नहीं खिला सकता था.

मुख्यमंत्री मरियम नवाज ने मासूम बच्चों की हत्या पर दुख जताया है और पुलिस महानिरीक्षक से रिपोर्ट मांगी है। 

पंजाब पुलिस का कहना है कि व्यक्ति मानसिक तौर पर परेशान था क्योंकि उसकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी और अक्सर वह अपनी पत्नी से लड़ाई लड़ता रहता था। पुलिस ने आरोपित सज्जाद को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने पुलिस के आगे अपना गुनाह भी कबूला है और ऐसा करने के पीछे का कारण भी बताया है।

पुलिस ने कहा कि सज्जाद अपने परिवार वालों को खिला नहीं पा रहा था इसलिए उसने ये हत्या की। गुनाह करने के कुछ घंटे बाद ही आरोपित ने खुद को पुलिस के आगे सरेंडर भी कर दिया। इस मामले में पंजाब की मुख्यमंत्री बनीं मरियम नवाज शरीफ ने अपनी संवेदनाएँ प्रकट की हैं।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.