Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत, 23 लोग घायल

 रायपुर : छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में दो वाहनों की टक्कर में 8 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य लोग घायल हो गए. मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं मृतकों के परिजनों में गुस्सा है और वो मुआवजे की मांग कर रहे हैं.


गाड़ी में 40-50 लोग सवार थे

खबर है कि ये हादसा माजदा और पिकअप गाड़ी के भीच भीषण टक्कर होने की वजह से हुआ. हादसे के समय गाड़ी में 40-50 लोग सवार थे. बताया गया कि पिकअप गाड़ी में सवार लोग किसी कार्यक्रम से लौट रहे थे कि तभी उनकी गाड़ी ग्राम कठिया के पास हादसे का शिकार हो गई. घायलों का बेमेतरा जिला अस्पताल, सिमगा स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है.

बता दें कि इससे पहले भी कई मौकों पर छत्तीसगढ़ में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है जिसमें कई लोगों ने अपनी जान गंवाई है.


गंभीर रूप से घायल लोगों को किया गया है एम्स रेफर

हादसे की जानकारी मिलते ही आसपास गांव के लोग मदद करने पहुंचे, वहीं मामले की जानकारी मिलते ही बेमेतरा थाना क्षेत्र की पुलिस भी वहां पहुंची. कलेक्टर रणवीर शर्मा एसपी रामकृष्ण साहू सहित जिले के सभी अधिकारी जिला अस्पताल बेमेतरा पहुंचे जहां घायलों के इलाज के लिए डॉक्टर को निर्देशित दिए गए. वहीं गंभीर रूप से घायल लोगों को रायपुर एम्स में रेफर किया गया.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.