Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

गृहमंत्री अमित शाह के एक एडिटेड वीडियो मामले में पुलिस ने दर्ज की FIR, पढ़े पूरी खबर

 Amit Shah Doctored Video : बीजेपी नेता और देश के गृहमंत्री अमित शाह के एक एडिटेड वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस ने की FIR दर्ज की है. बीजेपी और गृहमंत्रालय ने दिल्ली पुलिस से अमित शाह के एडिटेड वीडियो मामले में शिकायत की थी. इस कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया था.


अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज

बीजेपी और गृह मंत्रालय की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने IPC की धारा 153/153A/465/469/171G और IT एक्ट की धारा 66C के तहत केस दर्ज किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि गृहमंत्री अमित शाह ने एससी/एसटी या ओबीसी के लिए आरक्षण खत्म करने की बात नहीं की है और यह वीडियो फर्जी है.

अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा था निशाना

कांग्रेस बार-बार भाजपा पर संविधान बदलने का आरोप लगा रही है. इस पर अमित शाह ने साफ किया कि भाजपा कभी ऐसा नहीं करेगी और न करने देगी. अमित शाह ने खुलकर कहा, "विपक्षी दल संविधान बदलने के मुद्दे को आरक्षण से जोड़कर पेश कर रही है. लेकिन मैं साफ कर देना चाहता हूं कि हमारे पास 2014 में भी संविधान बदलने के लिए पूर्ण बहुमत था और 2019 में तो भाजपा को पूर्ण बहुमत था. 10 साल से नरेंद्र मोदी जी पूर्ण बहुमत की सरकार के साथ शासन कर रहे हैं. हमने कभी आरक्षण को छेड़ा नहीं है." 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.