Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG NEWS : फार्म हाउस के बोर में धमाकेदार ब्लास्ट, हादसे में शख्स के उड़े चिथड़े, मौत

 रायपुर : राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जामसरार गांव में स्थित एक फार्म हाऊस के बोर में ब्लास्ट होने पर फार्म हाउस में काम करने वाले एक व्यक्ति की मौत होने का मामला सामने आया है। यह हादसा तब हुआ जब कर्मचारी रोज की तरह बोर चालू करने गया हुआ था। 


घटना के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है। राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव ब्लाक अंतर्गत ग्राम जामसरार के एक फार्म हाउस में बोर चालू करते समय बोर के कंट्रोल पैनल में ब्लास्ट होने से फार्म हाउस के कर्मचारियों की मौत हो गई है। यह विस्फोट इतना तेज था कि मृतक के शरीर के चिथड़े उड़ गए और उसका शव लगभग 30 फीट दूर जा गिरा। वहीं गांव के लोग धमाके की आवाज सुनकर घटना स्थल पर पहुंचे तब मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

 ग्राम जामसरार स्थित फार्म हाउस डोंगरगांव निवासी संतोष वैष्णव का है। इस फार्म हाउस में ग्राम मनेरी निवासी नरेश कुमार ओडी़ लगभग डेढ़ साल से कार्य कर रहा था जो रोजाना सुबह 7:00 बजे के बीच फार्म हाउस में बोर चालू करने जाता था। घटना के समय भी वह इसी बोर को चालू करने गया हुआ था। जैसे ही उसने कंट्रोल पैनल का बटन दबाया तो पैनल में जमकर ब्लास्ट हो गया जिससे उसकी मौत हो गई। 

मामले की सूचना पुलिस को दिए जाने के बाद अब फॉरेंसिक टीम की मदद से पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। कंट्रोल पैनल में ब्लास्ट की वजह क्या रही इस दिशा में पुलिस जांच कर रही है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.