Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बस्तर में कांग्रेस पर जमकर बरसे PM मोदी, बोले- जब तक गरीबी दूर नहीं कर दूंगा चैन से नहीं बैठूंगा

 रायपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के नक्सली क्षेत्र बस्तर पहुंचे. इस दौरान पीएम मोदी ने आमाबाल में जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, 'कांग्रेस को गरीबी का मतलब ही नहीं पता. जब तक गरीबी दूर नहीं कर दूंगा तब तक चैन से नहीं बैठूंगा.


पीएम मोदी ने मां दंतेश्वरी की जय के नारे के साथ अपने संबोधन की शुरुआत की. पीएम ने कहा कि आदिवासी कल्याण के लिए बलीराम कश्यप हमेशा जागरूक रहे हैं. बस्तर ने मुझे और भाजपा को हमेशा आशीर्वाद दिया. मैं आपके बीच आया हूं पिछले दस साल में देश ने प्रगति की है मैं आपका आभार व्यक्त करने आया हूं.


बस्तर से पीएम मोदी ने क्या कहा?
1. पीएम मोदी ने कहा कि बस्तर के लोगों ने मोदी की गारंटी पर मोहर लगाई है. इसी विश्वास से पूरा देश कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार.

2. हमारी सरकार की सबसे बड़ी प्राथमिकता गरीब का कल्याण है. कांग्रेस ने गरीब की परेशानी समझी ही नहीं. कांग्रेस को मंहगाई समझ नहीं आई. कच्ची छत के नीचे रहने की तकलीफ मुझे पता है. घर में राशन न हो तो मां पर क्या बीतती है मुझे पता है.

3. पीएम मोदी ने कहा कि दवा के लिए पैसे न हों तो उसकी मजबूरी मुझे पता है. हमारी सरकार ने गरीबों को उनका हक दिया.

4. देश मे 25 करोड़ से ज्यादा लोग गरीबी से बाहर निकले हैं. बस्तर से ही मैंने आयुष्मान योजना की शुरुआत की थी जो पूरे देश मे सस्ता इलाज दे रही है. 5 लाख रुपये तक मुफ्त इलाज की सुविधा दे रहे हैं. मां बीमार होती है तो किसी को बताती नहीं है. वो डरती है कि इलाज में पैसे खर्च होंगे बच्चे कर्जदार होंगे.

5. पीएम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस की सरकार में दिल्ली से एक रुपया निकलता था तो यहां 15 पैसा पहुचता था. हमने ये सिस्टम ही बंद कर दिया और सीधे गरीबों के खाते में 34 लाख करोड़ भेजे. कांग्रेस की सरकार होती तो पूरे पैसे खा जाते.

6. पीएम ने कहा कि मैंने लोगों की दुकानें बंद करवा दी. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के भ्रष्टाचार की जांच करवा रहे हैं. गरीबों को जिन्होंने लूटा उन्हें सजा जरूर मिलेगी.

7. पीएम मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचारियों को जेल जाना पड़ेगा ये मेरी गारंटी है.

8. पीएम ने कहा कि राम नवमी दूर नहीं है. इस बार रामलला टेंट में नहीं मंदिर में दर्शन देंगे. इसकी सबसे ज्यादा खुशी राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ को है, लेकिन कांग्रेस को ये रास नहीं आया. जो नेता वहां पहुंचे उन्हें पार्टी से निकाल दिया.

9. कांग्रेस के घोषणा पत्र में मुस्लिम लीग की छाप है. यहां गरीब परिवारों को पक्का घर दिया. जिन लोगों को योजना का लाभ नहीं मिला है उनको गारंटी दे देना की पांच साल में उन्हें भी लाभ मिलेगा. घर दे रहे हैं उसका मालिकाना हक भी महिलाओं के दे रहे हैं.

10. पीएम ने कहा कि हमने तीन करोड़ दीदियों को लखपति बनाने का टारगेट रखा है.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.