Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बेटी के जन्मदिन पर पटेवा में पत्रकार ने कराया न्योता भोज

पटेवा । स्वामी आत्मान्द शासकीय उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल पटेवा में बेटी के जन्मदिन पर पटेवा के पत्रकार देवराज साहू ने न्योता भोज कराया। क्लास 2 की छात्रा लिसिका साहू के जन्मदिन पर 08 अप्रैल 2024 को पालक और व्यापारी संघ के सम्मानित सदस्य तथा श्रीपुर एक्सप्रेस के सहसंपादक देवराज साहू ने स्कूल में कक्षा 01 से कक्षा 11वीं के अंग्रेजी माध्यम के 285 बच्चों तथा स्टाफ के शिक्षक, कर्मचारियों और गणमान्य नागरिकों, जनप्रतिनिधियों,पालक समिति के सदस्यों को स्वादिष्ट न्योता भोज दिया।

केक काटकर जन्मदिन मनाती छात्रा

भोज में खीर,पूरी, जलेबी, केला,दाल-चावल, सब्जी, कढ़ी दी गई। भोज में सभी बच्चे अत्यंत प्रसन्न दिखाई दिए।अंत में मिस लिसिका के द्वारा समस्त जनप्रतिनिधियोंकी उपस्थिति में केक भी काटा गया। सभी छात्र-छात्राओं ने ताली बजाकर उसे जन्मदिन शुभकामनाएं दी। जनप्रतिनिधियों तथा पालकों ने गुलाल लगाकर उसे आशीर्वाद दिया।
न्योता भोज में उपस्थित छात्राएं


लिसिका ने सभी उपस्थित टीचर्स, प्रिंसिपल, स्टूडेंट्स, जनप्रतिनिधियों को अंग्रेजी में थैंक्यू स्पीच दिया। उसने कहा "आई लव माई स्कूल सेजेस पटेवा वैरी मच".

समाजसेवा के क्षेत्र में अग्रणी, पत्रकार देवराज साहू द्वारा आयोजित इस न्योता भोज में विद्यालय के समस्त समस्त स्टाफ, सदस्य गणमान्य नागरिकों तथा जन प्रतिनिधियों में सरपंच प्रतिनिधि झनक लाल सिन्हा, सुनील पटेल (अध्यक्ष व्यापारी संघ पटेवा), रूपेंद्र त्रिपाठी, मनोहर साहू, नारायण साहू, सुनील शुक्ला, संतोष शर्मा, शिव साहू (अध्यक्ष पालक समिति सेजेस अंग्रेजी माध्यम स्कूल), शंभू यादव,संजय पाटकर,कौशल पटेल, विकास अग्रवाल,आनंद अग्रवाल, ज्ञानेश अग्रवाल, चुडामणी साहू, तिजउ राम यादव मुख्य रुप से उपस्थित थे। सभी पालकों ने अपने हाथ से बच्चों को भोजन परोसा।

सामुदायिक सहभागिता से बच्चों के लिए भोज का आयोजन बहुत प्रसन्नता का वातावरण पैदा कर गया। कार्यक्रम का संचालन अंग्रेजी माध्यम की शिक्षिका नीलम दुबे ने की। अंत में प्राचार्य समीर चन्द्र प्रधान ने सभी का आभार व्यक्त किया। उल्लेखनीय है कि नई शिक्षा नीति में बच्चों के भरपूर पोषण के लिए न्योता भोज कार्यक्रम की अवधारणा है। केंद्र सरकार संयोजित इस कार्यक्रम को समूचे प्रदेश में अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.