Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Mahasamund: पुलिसकर्मियों पर जेवरात और नकदी चुराने के आरोप, घर में घुसे थे शराब की जांच करने

 Mahasamund News : महासमुंद जिले के बसना थाना क्षेत्र के चौकी भवंरपुर क्षेत्र के ग्राम हेडसपाली की रहने वाली अमृता प्रेमी और उनके पति गेंदराम प्रेमी ने पुलिस के खिलाफ विभाग के उच्च अधिकारी से लिखित शिकायत की है. शिकायत में कहा है कि 29 मार्च को भवंरपुर चौकी से कुछ पुलिस वाले 6 से 7 की संख्या में आए और जबरदस्ती घर मे घुस कर तलाशी ली.


तलाशी के दौरान घर के दीवान में सोने का लॉकेट (कीमत 53710 रुपये) और 70 से 80 हजार नगद ट्रैक्टर का किस्त रखा हुआ था, जो पुलिस की तलाशी के बाद से नहीं मिल रहा है. पुलिस के जबरिया घर में घुसने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है. जिसका विडियो शिकायतकर्ताओं ने पुलिस अधिकारी को दिया है और जांच की मांग की है.

दंपत्ति का कहना है कि इस घटना के बाद से हम लोग अपने आप को अपमानित महसूस कर रहे हैं. इसलिए घटना की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं इस पूरे मामले मे पुलिस का कहना है कि अवैध शराब बेचने की शिकायत मिली थी, जिसपर पुलिस ने तलाशी ली. इनके घर से कुछ ही दूरी पर दूसरे के घर से शराब भी जब्त हुआ है. इनकी शिकायत पर जांच की जायेगी और तथ्य आने पर कार्यवाही की जायेगी.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.