Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

LokSabha Election : छत्तीसगढ़ आएंगे राहुल-प्रियंका और मल्लिकार्जुन खड़गे, इन जिलों में करेंगे सभाएं

 LokSabha Election : लोकसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण की सीटों के लिए छत्तीसगढ़ में कांग्रेस अप्रैल के दूसरे हफ्ते से चुनावी दौरा और सभाओं की शुरुआत करेगी। जल्द ही नेताओं का शेड्यूल जारी किया जाएगा। बता दें कि बस्तर लोकसभा सीट में पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को होगी। ऐसे में संभावना है कि चुनावी सभाओं की शुरुआत इसी सीट से होगी। बस्तर में आदिवासी वोट बैंक को साधने के लिए वहां पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का दौरा होगा।


कांग्रेस को लोकसभा चुनाव की चुनौती बड़ी

कांग्रेस के पास इस लोकसभा चुनाव में चुनौती बड़ी है। पिछले लोकसभा चुनाव में 11 में से 9 सीट भाजपा ने जीती थी। बस्तर और कोरबा की सीट ही कांग्रेस के हिस्से आई थी। इस बार कांग्रेस छत्तीसगढ़ जीतने की दिशा में पूरा जोर लगा रही है। बस्तर समेत अलग-अलग इलाकों में राहुल गांधी, सोनिया गांधी जैसे बड़े नेताओं की सभा की तैयारी भी की जा रही है।

स्टार प्रचारकों की लिस्ट में 40 नेताओं के नाम शामिल हैं।इनमें राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को भी स्टार प्रचारक बनाया गया है। वहीं छत्तीसगढ़ से दीपक बैज, चरण दास महंत, टीएस सिंहदेव, भूपेश बघेल, फूलों देवी नेताम, ताम्रध्वज साहू, धनेंद्र साहू और मोहन मरकाम के नाम शामिल हैं। अमरजीत भगत, जय सिंह अग्रवाल, उमेश पटेल को भी स्टार प्रचारक बनाया गया है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.