Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CHHATTISGARH : पुलिस हेडक्वार्टर के सनकी जवान ने चलाई गोली, मचा हड़कंप

 CHHATTISGARH :  नवा रायपुर के पुलिस मुख्यालय की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मी से गोली चल गई। जिसके बाद से यहां हड़कंप मचा हुआ है। जानकारी के मुताबिक 14वीं बटालियन के आरक्षक राकेश यादव से सुबह की ड्यूटी पश्चात अपने बैरक के पास कुछ राउंड्स की एक्सीडेंटल फायर हो गए है। जवान जौनपुर यूपी का रहने वाला है।


ये मामला राखी थाने का है, और फायरिंग की ये घटना आज सुबह 9.30 के आस पास की बताई जा रही है। फिलहाल गोली चलने का कारण अज्ञात है, राहत की बात ये है कि गोली चलने पर कोई हताहत नहीं हुआ है। राखी थाना पुलिस, आरक्षक से पूछताछ कर रही है, वहीं मामलेंं की जांच भी की जा रही है।

बताया जा रहा है कि ड्यूटी से लौटने के बाद वह बटालियन में ही बाहर चबूतरे पर बैठ गया। फिर करीब 10 मिनट तक चिल्लाता रहा और साथियों को अलर्ट करते हुए अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। अचानक बटालियन के पास फायरिंग की आवाज सुनकर साथी जवान दौड़कर मौके पर पहुंचे।

घटना के वक्त कैंप के 50 से 60 जवान चाय-नाश्ता समेत अपनी दिनचर्या में लगे हुए थे। पुलिस ने आरोपी जवान से उसकी इंसास राइफल जब्त कर ली है। मामले की जांच की जा रही है। एक आरक्षक संवर्ग साथी आरोपी जवान की गन का बैरल ऊपर की तरफ कर दिया। जिससे बड़ा हादसा टल गया।



Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.