Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG Politics : महंत का फिर विवादित बयान, PM मोदी को बताया डिफॉल्टर, पढ़े पूरी खबर

CG Politics : पीएम मोदी को लेकर सिर फोड़ने वाले बयान के बाद देशभर में चर्चा में आए छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने एक अब मोदी को डिफाल्टर कहा है। सक्ती जिले के कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, नरेंद्र मोदी पिछले 10 साल से कोई भी गारंटी पूरी नहीं कर पाए हैं। चाहे लोगों को रोजगार देने की बात हो या लोगों को 15 लाख रुपये देने की बात हो। और ऐसे लोगों को छत्तीसगढ़ की जनता डिफॉल्टर मानती है। इसलिए हम डिफॉल्टर के बारे में बात नहीं करते।


चरणदास महंत ने इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदी के खिलाफ उठाने पकड़ने वाला आदमी चाहिए। नरेंद्र मोदी का सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए और ये आदमी भूपेश बघेल हो सकते हैं, देवेंद्र यादव हो सकते हैं। इन्हें जिताकर दिल्ली भेजिए। इस विवादित बयान को लेकर आखिरकार महंत को अपने बचाव में बयान जारी करना पड़ा।

नेता प्रतिपक्ष और वरिष्ठ कांग्रेस नेता चरणदास महंत के विवादित बयान के बाद चुनाव आयोग के निर्देश पर उन पर FIR दर्ज कर ली गई है. उनके के समर्थन में उनकी सांसद पत्नी ज्योत्सना महंत भी उतर आईं हैं। उन्होंने कहा कि, जिसको जो करना है कर ले, भाजपा जो भी बात करना चाहे वो करे हम भाजपा से नहीं डरते हैं। भाजपा को जो करना है करें वे स्वतंत्र है। उन्होंने आगे कहा कि, छत्तीसगढ़ी भाषा ही कुछ ऐसी होती है। वैसे तो हम ही लोग बोल देते है, अरे इस बात में क्या फोड़ना सिर। अरे ये तो बेकार बात है और यह एक कहावत है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.