Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG CRIME : दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

 CG CRIME :  छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र की एक युवती को इंस्टाग्राम से प्रेम जाल में फंसाकर उसका अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शुभम चक्रवती (निवासी तांबामुंडा थाना फरसाबाहर जिला जशपुर) को गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस को दी गई जानकारी में युवती ने बताया कि, उसका इंस्ट्राग्राम के जरिए से शुभम चक्रवती से संपर्क हुआ। दोनों बातचीत करने लगे और फिर उनका मिलना जुलना भी शुरू हो गया। युवक युवती से बात चीत के दौरान कहा कि मैं पसंद करता हूं और शादी करूंगा बोलकर माड़ो मेला दिखाने के बहाने रात्रि 10 बजे युवती के गांव मिलने आया। युवती को गांव के बाहर मिलने बुलाया जहां युवक ने युवती को सुनसान जगह पर लेजाकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

जिसके बाद शादी का प्रलोभन देकर युवती को वही छोड़ कर चले गया। जिसके बाद युवती से शादी का वादा देकर अश्लील फोटो वीडियो बनाने का दबाव बनाने लगा जिसपर युवती दबाव में आकर अपना अश्लील फोटो वीडियो बनाकर उसके व्हाट्सएप भेज दिया। जिसके बाद आरोपी युवक द्वारा युवती को ब्लैक मेल करने लगा और बार बार संबध बनाने व दस हजार रुपए की मांग करने लगा। पीड़िता द्वारा रुपए नही देने पर आरोपी ने पीड़िता के अश्लील फोटो वीडियो को उसके परिजनों के मोबाइल पर वायरल कर दिया।

वही पीड़िता के रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 376,भाव दी 67(A) IT एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को पता तलाश करते हुए हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर आरोपी युवक ने अपराध करना स्वीकार किया, फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.