Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बुरे फंसे बघेल, सिसोदिया ने भूपेश पर लगाया मानहानि का आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

 रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल इस बार बुरे फंसे है। दरअसल, पूर्व प्रदेश महासचिव संगठन, पीसीसी व AICC सदस्य अरुण सिसोदिया ने भूपेश बघेल को मानहानि का नोटिस भेजा हैं। बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के पूर्व महामंत्री अरुण सिसोदिया ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ मुख्य निर्वाचन आयोग रायपुर में भी शिकायत की है।


अरुण सिसोदिया ने शिकायती पत्र में लिखा है कि भूपेश बघेल ने कार्यकर्ताओं को स्लीपर सेल की उपाधि दी है जो की पूरी तरह से आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन में आता है। ठीक उसी तरह जिस तरह किसी को जातिगत गाली दी जाती है या उसे अपमानित करने के लिए कोई अपशब्द या असामाजिक शब्द कहा जाता है। इस तरह भूपेश बघेल ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को स्लीपर से कहा है जो कि आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है।




अभी हाल ही में एआइसीसी सदस्य अरुण सिंह सिसोदिया के पार्टी प्रदेशाध्यक्ष दीपक बैज को पत्र लिखा है। जिसमें सिसोदिया ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा की मिलीभगत से पार्टी फंड के दुरुपयोग का मुद्दा उठाया था। पीसीसी अध्यक्ष को चिठ्ठी लिखकर सिसोदिया ने कहा था कि पार्टी फंड के 5.89 करोड़ रुपये विनोद वर्मा के बेटे की कंपनी में गलत तरीके से लगाए गए हैं। इस मु्द्दे पर भूपेश बघेल विनोद वर्मा का बचाव करते दिखे थे।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.