Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

शादी के बाद ढाई फीट के अजीम मंसूरी ने 3 फीट की बेगम बुशरा संग डाला वोट, सरकार से कर दी ये मांग

 Lok Sabha Chunav : अपनी शादी के लिए पुलिस और मुख्यमंत्री से गुहार लगाकर चर्चा में आए कैराना के ढाई फीट के अजीम मंसूरी ने शुक्रवार को कैराना लोकसभा सीट पर अपनी बेगम बुशरा के साथ वोट डाला. अजीम मंसूरी और उनकी बेगम की हाइट लगभग बराबर है. 2022 में ही दोनों की शादी हुई है. वोट डालने के बाद अजीम मंसूरी ने कहा कि उन्होंने विकास और शामली में प्यार-मोहब्बत के लिए मतदान किया है.


मतदान करने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए अजीम मंसूरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री से डिमांड भी कर दी. उन्होंने कैराना में हवाई अड्डा, मेट्रो और लड़कियों के लिए कॉलेज की मांग कर दी. उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने अच्छा काम किया है. हालांकि इस दौरान उन्होंने सपा प्रत्याशी इकरा हसन को अपनी छोट बहन बताया और कहा कि वे एक नेक इंसान हैं.

गौरतलब है कि कैराना निवासी अजीम मंसूरी की हाइट कम होने की वजह से उनकी शादी नहीं हो रही थी. वे उस वक्त चर्चाओं में आए जब अपनी शादी करवाने की गुहार लेकर वे थाने पहुंच गए. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी शादी के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक गुहार लगाई. चर्चाओं में आने के बाद उनकी शादी हापुड़ की बुशरा से तय हुई. बुशरा की हाइट तीन फ़ीट है. बता दें कि अजीम ने अपनी बेगम से शादी के वक्त वादा किया था कि वह उनके संग मतदान करेंगे और उन्हें हज के लिए मेक्का लेकर जाएंगे. अजीम ने अपनी बेगम से किया एक वादा आज पूरा कर दिया.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.