Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

रायपुर पुलिस कालोनी में महिला हत्‍याकांड का राजफाश, प्रेमी निकला हत्‍यारा

 रायपुर। रायपुर राजधानी के आमासिवनी पुलिस कॉलोनी में हाल ही में सनसनीखेज वारदात हुई थी। पुलिस कॉलोनी में ही एक महिला की गला काटकर मौत के घाट उतार दिया गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से कैंची नुमा धारदार हथियार बरामद की थी। इस हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई थी। वहीं इस तरह वारदात होने से पुलिस प्रशासन पर भी कई सवाल खड़े कर दिए थे। जानकारी के अनुसार मृतक जॉली सिंह सुकमा में पदस्थ डॉग हैंडलर शिशुपाल सिंह की पत्नी थी।


पुलिसकर्मी के पत्नी की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिलने की खबर हैं। बताया जा रहा हैं कि पुलिस ने संदिग्ध हत्यारे जय को गिरफ्तार कर लिया हैं। जानकारी यह भी सामने आई हैं कि उसने हत्या की बात कबूली ली हैं। उसने जो खुलासे किये हैं वह चौंकाने वाले हैं। रायपुर पुलिस आज शाम तक इस पूरे मामले का खुलासा कर सकती हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ हत्या का आरोपी जय मुंबई का रहने वाला हैं। आरोपी के मुताबिक़ मृतका जॉली सिंह और उसके बीच प्रेम सम्बन्ध थे। मृतका जॉली जय पर लगातार शादी का दबाव बना रही थी।

जॉली शादी नहीं करने पर पर उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत की भी धमकी देती थी। उसकी लगातार धमकी और ब्लैकमैलिंग से परेशान होकर प्रेमी जय ने उसे हमेशा के लिए रास्ते से हटाने की साजिश रची और मुंबई से रायपुर आकर उसकी हत्या कर फरार हो गया। जानकारी यह भी मिली हैं कि दोनों के बीच पिछले चार-पांच सालो से संबध थे। दोनों की पहचान सोशल मीडिया टिकटॉक, फेसबुक और इस्टाग्राम के जरिए हुई थी। सूत्रों की मानें तो हत्या के बाद वह फ्लाइट से मुंबई लौटने वाला था लेकिन वह मिस हो गई जिसके बाद वह ट्रेन से यूपी फरार हो गया। पुलिस ने उसकी गिरफतारी उत्तर प्रदेश से ही की हैं। बहरहाल इस पूरे मामले की विस्तार से जानकारी पुलिस आज मीडिया को दे सकती हैं। आरोपी की गिरफ्तारी से अब राजधानी की पुलिस ने भी राहत की साँस ली हैं।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.