Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

रामलीला मैदान में INDI गठबंधन के शक्ति प्रदर्शन का मंच तैयार, कांग्रेस समेत 28 दल होंगे शामिल

 लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का नामांकन हो रहा है. पहले चरण के लिए 27 मार्च को नामांकन खत्म हो चुका है. इस बीच इंडी गठबंधन अब चुनावी मिशन में जुट गया है. चुनाव का ऐलान होने के बाद गठबंधन की पहली रैली दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित की जाएगी. इस रैली में कांग्रेस समेत 28 दलों के शामिल होने की संभावना है.


दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में इंडी गठबंधन के रामलीला मैदान में रविवार को रैली होगी. इस रैली को इंडी गठबंधन के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है. इस रैली में कांग्रेस समेत 28 विपक्षी दलों के नेताओं के पहुंचने की संभावना है. रैली की तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है.

दिल्ली में होने वाली इस रैली में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, लालू यादव, ममता बनर्जी, फारूक अब्दुल्ला, एमके स्टालिन, उद्धव ठाकरे और अखिलेश यादव के समेत कई दलों के बड़े नेता शामिल होंगे. कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने कहा, “झारखंड में हेमंत सोरेन के दफ्तर में ED पहुंच गई तो दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के घर पर ED पहुंच गई. मल्लिकार्जुन खरगे, सोनिया गांधी, भूपेंद्र सिंह हुड्डा सबको समन भेजा जा रहा है. विपक्ष में ऐसा कोई नेता नहीं है जिसे समन न भेजा हो.”

‘हमारी मालिक जनता है, जनता ही मालिक है’- तेजस्वी यादव
जबकि पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा, “हमारी मालिक जनता है. जनता ही मालिक है, मतदान में इन्हें (BJP) चोट करें, हम यही चाहते हैं. जिस तरह से आज कार्रवाई हो रही है उससे साबित हो गया है कि ये लोग डरे हुए हैं 150 सीटें भी इन्हें मुश्किल से मिलेगी.

बता दें कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू होने के बाद इंडी गठबंधन की मुंबई में बीते 17 मार्च को एक रैली हुई थी. तब उस रैली में विपक्ष के लगभग हर नेता शामिल हुए थे. इस बार फिर से विपक्षी दलों के नेता जुटेंगे.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.