Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

RAIPUR : राजधानी हुई फिर शर्मसार, 10 साल की मासूम से रेप, 20 साल का आरोपी गिरफ्तार

 RAIPUR : राजधानी रायपुर में रविवार को 10 साल की मासूम से दुष्कर्म किया गया। आरोपी ने मासूम को खेलने के दौरान चॉकलेट खिलाने का लालच दिया, फिर उसे घर से दूर सुनसान इलाके में ले जाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। मामले में धरसींवा पुलिस ने शिकायत मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


जानकारी के मुताबिक, पीड़ित बच्ची धरसींवा थाना इलाके के ही एक गांव की रहने वाली है। आरोपी उसी गांव का रहने वाला है। पीड़िता महज 10 साल की है वहीं आरोपी की उम्र 20 साल बताई जा रही है।

रविवार रात करीब 9 बजे मासूम घर के सामने खेल रही थी। तभी आरोपी अजय कुमार निषाद वहां पहुंच गया। उसने पीड़िता को अकेले पाकर उसे चॉकलेट खिलाने का लालच दिया। मौका पाकर पीड़िता को घर से कुछ दूरी पर सुनसान इलाके में लेकर गया।

उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद बच्ची को डराते हुए बात किसी को भी बताने से मना किया। बच्ची घर पहुंची तो घबराई हुई थी जिसके बाद उसकी मां को शक हुआ। मां ने जब बच्ची से बातचीत की तो बच्ची ने मां को आपबीती बताई।

बच्ची के घर वाले सोमवार सुबह धरसींवा थाने पहुंचे और पुलिस को इसकी शिकायत की। पुलिस शिकायत मिलते ही पहले आरोपी के घर पहुंची जहां आरोपी मौजूद था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जिसके बाद कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.