Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पीएम मोदी ने देशवासियों को लिखी चिट्ठी, कहा- आपके समर्थन से ही कड़े और ऐतिहासिक फैसले ले पाया

 Lok Sabha Elections: लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का ऐलान आज दोपहर 3 बजे चुनाव आयोग करेगा. इससे पहले पीएम मोदी ने देश के नाम एक पत्र लिखा. इसमें उन्होंने लिखा कि आपका और हमारा एक दशक का साथ पूरा होने को है. 140 करोड़ भारतीयों का विश्वास और समर्थन मुझे प्रेरणा देता है. उन्होंने आगे लिखा कि यह आपके विश्वास और समर्थन का ही नतीजा है कि हमने जीएसटी लागू किया, अनुच्छेद 370 को हटाया, तीन तलाक पर रोक लगाई, संसद में नारी शक्ति वंदन अधिनियम पारित कराने समेत अनेक बड़े और ऐतिहासिक फैसले लिए.


पीएम मोदी ने कहा कि हमारा देश परंपरा और आधुनिकता दोनों को साथ लेकर आगे बढ़ रहा है. पिछले एक दशक में बुनियादी ढांचे का अभूतपूर्व निर्माण हुआ. वहीं हमारी सांस्कृतिक और राष्ट्रीय विरासत का भी कायाकल्प हुआ. आज भारत का हर नागरिक देश को आगे बढ़ाने में अपना योगदान दे रहा है इसके साथ ही समृद्ध संस्कृति का जश्न भी मना रहा है. आपके समर्थन से ही मुझे देश कल्याण के लिए साहसिक फैसले लेने और उन्हें सही ढंग से लागू करने की शक्ति मिली.



पीएम ने आगे लिखा कि हम एक विकसित भारत के निर्माण के संकल्प को पूरा करने की दिशा में काम कर रहे हैं. इसके लिए मुझे आपके विचारों और सुझावों की आवश्यकता है. मैं आपके सुझावों को इंतजार करूंगा. पीएम ने देशवासियों को परिवारजनों के नाम से संबोधित करते हुए कहा कि आपके जीवन में आया सकारात्मक बदलाव ही बीते 10 वर्षों में हमारी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि रही. हमनें अपनी हर नीति और हर निर्णय के जरिए गरीबों, किसानों, युवाओं और महिलाओं के जीवन स्तर को सुधारने और उन्हें सशक्त बनाने के लिए कृतसंकल्पित सरकार ने जो ईमानदार प्रयास किए हैं उनके परिणाम हमारे सामने हैं.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.