Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

भूपेश बघेल को खेलना नहीं आता तो पिच खराब करने की कोशिश में लगे- पांडेय

कवर्धा । राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी व सांसद संतोष पाण्डेय ने पूर्व मुख्यमंत्री और राजनांदगांव लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल के ईवीएम वाले बयान पर पलटवार किया है। सांसद पांडेय ने भूपेश बघेल को खुली चुनौती दी है।


 पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक सभा में अपने कार्यकर्ताओं से अपील की थी कि सभी लोकसभा सीटों पर 384 से ज्यादा कार्यकर्ता नामांकन जमा करें। ताकि अधिक संख्या में होने पर चुनाव ईवीएम से ना होकर बैलैट पेपर से हो। इसी बयान पर सांसद संतोष पाण्डेय ने पलटवार करते हुए कहा है कि भूपेश बघेल जितनी संख्या में अपने कार्यकर्ताओं को चुनाव लड़ाना चाहते हैं लड़ा लें। लेकिन जीत तो केवल भाजपा की ही होगी। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल को खेलना नहीं आता तो पिच खराब करने की कोशिश में लगे हैं। 

इस तरह कार्यकर्ताओं को भड़काकर अपने ही खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ाना चाहते हैं। इससे साफ पता चलता है कि भूपेश बघेल डर गए हैं। इसलिए ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं। बघेल मुख्यमंत्री रह चुके हैं। वर्तमान में विधायक हैं। संविधान की शपथ लिए हैं। एक संवैधानिक पद पर रहने वाले व्यक्ति द्वारा ऐसा बयान देना उनकी असली मानसिकता को प्रदर्शित करता है। बघेल ने अपने कार्यकाल में राजनांदगांव के साथ सौतेला व्यवहार किया था। जिसे जनता भूली नहीं है। अब समय आ गया है, जनता बारिक हिसाब लेगी। राजनांदगांव लोकसभा की जनता बघेल को ऐतिहासिक मतों से हराकर वापस पाटन भेजेगी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.