Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Arvind Kejriwal Arrest : केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आज देशभर में प्रदर्शन,आज कोर्ट में होगी पेशी

 Delhi Liquor Policy Case : दिल्ली के कथित शराब घोटाले में सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. लगातार 9 समन भेजने के बाद ईडी की टीम 10वें समन के साथ गुरुवार शाम केजरीवाल के घर पहुंची और केजरीवाल से पूछताछ के बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया. इसके साथ ही दिल्ली हाईकोर्ट  ने केजरीवाल को गिरफ्तारी को लेकर प्रोटेक्शन देने से इनकार कर दिया था.


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केजरीवाल की रात लॉकअप में कटी. वहीं उनका मेडिकल करवाया है.आज ही उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. आदमी पार्टी की लीगल टीम ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है. AAP ने हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है. आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने कि हमने ईडी द्वारा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को रद्द करने के लिए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है.

दिल्ली की आबकारी नीति मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) देश व्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी. आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय, सौरभ भारद्वाज, संदीप पाठक और आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात का ऐलान किया और कहा कि हमारी लड़ाई सड़क से कोर्ट तक चलती रहेगी. गोपाल राय ने कहा कि लंबी कुर्बानी के बाद इस देश को संविधान मिला था और उसने जनप्रतिनिधि चुनने का अधिकार दिया था, लेकिन आज पूरा देश स्तब्ध है कि अदालत में मामला विचाराधीन होने के बावजूद पीएम मोदी ने प्रचंड बहुमत से चुने हुए मुख्यमंत्री को गिरफ्तार किया है.

उन्होंने कहा कि आज इसका ऐलान हुआ है कि अगर BJP और उसकी सरकार के खिलाफ बोलने की कोई जुर्रत करेगा तो उसे गिरफ्तार किया जाएगा. बीजेपी ने करोड़ों लोगों का अपमान किया है. यह दिल्ली के दो करोड़ लोगों की गिरफ्तारी है, देश के लोकतंत्र से मोहब्बत करने वालों को गिरफ्तार किया गया है.

बीजेपी मुख्यालय पर प्रदर्शन

उन्होंने कहा कि बीजेपी अगर सोचती है कि अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करके AAP को खत्म कर देंगे, विपक्ष को डरा देंगे, तो वे गलत हैं. इस लड़ाई को सब मिलकर लड़ेंगे. हमने निर्णय लिया है कि आज सुबह 10 बजे बीजेपी मुख्यालय पर इस गिरफ्तारी के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे. यह प्रदर्शन देशभर में किया जाएगा.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.