Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सनकी पति: गुटखा-सिगरेट पीने से रोका, बीच रास्ते ही पत्नी की कर दी पिटाई

 उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक नवविवाहिता को शादी समारोह से लौट रहे पति और देवर ने बेरहमी से पीटा दिया. आरोप है कि जब नवविवाहिता थाने में शिकायत करने गई तो पति और देवर भी थाने पहुंच गए और वहां भी उसकी पिटाई कर दी. नवविवाहिता थाने में ही रोने लगी. पूरे मामले में पुलिस ने महिला के पति और देवर समेत परिवार के अन्य लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है.


उत्तराखंड के रामनगर की रहने वाली काजल की शादी तीन माह पूर्व हुई थी. काजल अपने पति, देवर और ससुरालवालों के साथ एक शादी समारोह में गई हुई थी. शादी समारोह से वापस लौटते समय रास्ते में उसके पति ने गुटखा और सिगरेट निकाल लिया. जब काजल ने अपने पति को नशा करने से मना किया तो पति और देवर ने बीच रोड पर उसकी पिटाई कर दी. पति और देवर के पिटाई करने से आहत काजल ने पहले चौकी में जाकर इसकी शिकायत की, लेकिन सुनवाई न होने पर प्रेमनगर थाने पहुंच गई. 

काजल ने बताया कि उसकी शादी बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के माधोबाड़ी निवासी तरुण सिंह के साथ तीन महीने पहले हुई थी. काजल ने आरोप लगाया कि पति आए दिन नशे में उसकी पिटाई करता है.

काजल ने आरोप लगाया कि जब वह शिकायत लेकर प्रेमनगर थाने गई तो पति और उसके परिवारीजन वहां पहुंच गए और थाने में ही पति के साथ उसके देवर और सास ने भी उसकी पिटाई कर दी. इतने पर भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. जब काजल ने थाने में हंगामा किया तो पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज की.

 पुलिस ने पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए काजल के पति और देवर समेत ससुरालवालों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली. मामले में CO प्रथम संदीप कुमार का ने बताया कि महिला काजल की शिकायत के आधार पर पति, देवर समेत ससुरालवालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. काजल को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.