Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

भूपेश बघेल का भाजपा पर हमला, बोले- सरकार नहीं चला पा रही, हो रहे हत्या, रेप और लूट

 कवर्धा। चुनाव प्रचार में कवर्धा पहुंचे पूर्व CM बघेल ने मीडिया से चर्चा करते हुए प्रदेश की भाजपा सरकार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार नहीं चला पा रही है। हर दिन हत्या, रेप, लूट जैसे बड़े बड़े वारदात हो रहे हैं। राजनांदगांव लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।


भूपेश बघेल ने कहा, PM मोदी ने गारंटी दी थी 400 रुपये में गैस सिलेंडर देने की, लेकिन क्या ये मिल रहा है? उन्होंने गारंटी दी थी हर पंचायत में किसानों को धान का समर्थन मूल्य 31 सौ रुपये देंगे, लेकिन किसी को नहीं मिला. वहीं महतारी वंदन योजना के तहत 1000 रुपये हर महिलाओं को देने की बात कही थी, लेकिन कुछ महिलाओं को ही दी जा रहा है.

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस की सरकार थी तो यही भाजपाइयों ने आरोप लगाए थे कि नक्सली हमला से भाजपा नेताओं की हत्या हो रही है. अब तो भाजपा की सरकार है, तीन माह में बस्तर में तीन भाजपा नेताओं की नक्सली हमले से हत्या हो गई है. गृह मंत्री से संभल नहीं पा रहे हैं, अब सरकार अपने नेताओं को सुरक्षा क्यों नहीं दे पा रही है?

भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडेय ने कहा था कि चुनावी मैदान में भूपेश बघेल आये या गांधी परिवार के किसी भी सदस्य चुनाव लड़े, कोई चुनौती नहीं होगी, इसका भूपेश बघेल ने जवाब देते हुए कहा कि पार्टी ने मुझे तो भेजा है. पहले मेरे से चुनाव तो लड़ लें।


बता दें कि कवर्धा पहुंचने पर पूर्व CM बघेल ने सिद्ध पीठ विंध्यवासिनी मंदिर, महामाया मंदिर और भोरमदेव मंदिर में आशीर्वाद ली. पूर्व सीएम बघेल मंदिरों में दर्शन के बाद चुनाव प्रचार में निकलेंगे. वहीं भूपेश बघेल को राजनांदगांव सीट से उम्मीदवार बनाए जाने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री के कवर्धा पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.