Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

भीषण हादसा : चलती बस में दौड़ा 11000 वॉल्ट का करंट, बारातियों से भरी बस में लगी भयंकर आग, कइयों के जिंदा जलने की आशंका

 Ghazipur News : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है। मरदह थाना क्षेत्र में मऊ से बारातियों को लेकर जा रही बस पर हाईटेंशन तार गिर गई। इस हादसे में अब तक चार लोगों के मरने की सूचना आ रही है। इस हादसे में बस में आग लग गई। बस में सफर कर रहे लोग हाईटेंशन तार के झटके से झुलस गए। यात्रियों से भरी बस से आग की लपटें काफी समय तक उठती रही। 


करंट के कारण लोगों को बाहर निकलने में दिक्कत हुई। मौके पर अधिकारियों को भेजा गया है। मामले की जानकारी सरकार के स्तर पर भी ली जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों का दावा है कि बस में यात्री भरे हुए थे। बस पर तार गिरने के बाद बस में आग लग गई। करंट का प्रवाह रुकने के बाद किसी प्रकार लोग निकले। अचेत लोगों के आग में जलने की भी बात कही जा रही है।

गाजीपुर में भीषण बस हादसे का संज्ञान सीएम योगी आदित्यनाथ ने लिया है। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को आदेश दिया कि वे तत्काल घटनास्थल पर पहुंचें। जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस संबंध में निर्देश दिए गए हैं। सीएम योगी ने कहा है कि अधिकारी मौके पर पहुंच कर घायलों के बेहतर इलाज की व्यवस्था करें। राहत और बचाव कार्य में तेजी लाई जाए।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.