Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राजधानी में दर्दनाक हादसा : पेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 11 लोग जिंदा जले

 दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक बार फिर आग लगने का भीषण मामला सामने आया है. दिल्ली में अलीपुर की पेंट फैक्ट्री में आग लग गई थी. जानकारी के मुताबिक, यहां 11 लोगों की झुलसने से मौत हो गई है. पहले आग में जलने से तीन लोगों के मौत की खबर आई थी. इस हादसे में पहले तीन घायल भी हुए थे. दमकल की 22 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया है.


ज्यादातर मृतकों को पहचान पाना मुश्किल है. उनके शरीर पूरी तरह जल चुके हैं. मृतक फैक्ट्री के ही लेबर बताए जा रहे हैं. जिस वक्त आग लगी उस समय वे आग को बुझाने में लगे थे. इसी दौरान पेंट बनाने वाले केमिकल का ड्रम विस्फोट कर गया. फैक्ट्री में लगी भीषण आग की घटना में बताया जा रहा है कि मरने वालों की संख्या और भी बढ़ सकती है. फैक्ट्री के भीतर सर्च अभियान चलाया जा रहा है. 

बता दें कि दिल्ली का अलीपुर घनी आबादी वाला इलाका है. इसी भीड़ भरे इलाके में पेंट फैक्ट्री चल रही थी. गुरुवार शाम यहां आग भड़क गई और केमिकल के कारण आग बढ़ती और फैलती चली गई. इसके कारण फैक्ट्री में मौजूद लोग जल गए. पहले तीन लोगों की मौत की खबर आई थी, लेकिन देर रात सामने आए अपडेट में पता चला कि 11 लोगों की झुलसने मौत हुई है. आग लगने के कारण इलाके में हाहाकार की स्थिति बन गई.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.