Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

भारत बंद के क्रम में महासमुन्द जिले में भी बंद का आह्वान

  महासमुंद । कांग्रेस जिला अध्यक्ष डॉ रश्मि चंद्राकर ने बताया कि किसान यूनियनों ने 16 फरवरी 2024 को भारत बंद की घोषणा की है। इस राष्ट्रव्यापी बंद के प्रमुख मुद्दों में एमएसपी गारंटी की मांग और बेरोजगारी और केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों का समाधान शामिल है।


किसान संघों ने छात्रों, युवाओं, महिलाओं, पेंशनभोगियों, छोटे व्यापारियों, ट्रक ऑपरेटरों, पेशेवरों, पत्रकारों और सांस्कृतिक कार्यकर्ताओं सहित समाज के विभिन्न वर्गों से हाथ मिलाने और राष्ट्रीय स्तर पर आजीविका के महत्वपूर्ण मुद्दों पर ध्यान देने का आग्रह किया है।

जिले के सभी ब्लाक अध्यक्ष निर्देशित करते हुए कहा कि, 16 फरवरी 2024 को आयोजित, भारत बंद का समर्थन करते हुए व्यापक प्रचार-प्रसार के माध्यम से आम नागरिकों को आजीविका के महत्वपूर्ण मुद्दों से जागरूक करें और भारत बंद के आध्यान को हमारे अन्नदाताओं के प्रति एकजुटता के साथ खुले मंच से समर्थन कर भारत बंद को सफल बनायें जिला कांग्रेस व ब्लाक काँग्रेस के पदाधिकारीगण, जोन अध्यक्ष, सेक्टर प्रभारी, बुथ अध्यक्ष, युवक काँग्रेस ,महिला काँग्रेस,NSUI, किसान काँग्रेस,सेवादल काँग्रेस, प्रदेश पदाधिकारी, जिलाकाँग्रेस के पदाधिकारी, जनपद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सदस्यगण, नगर पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, पार्षदगण, एवं समस्त काँग्रेस के प्रकोष्ठ के पदाधिकारीगण आप सभी से शमिल होकर बंद को सफल बनाने की अपील की व महासमुंद जिला के सभी व्यापारी बंधुओ से इस बंद में सहयोग की अपील कांग्रेस जिलाध्यक्ष डॉ रश्मि चंद्राकर ने की।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.