Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Raipur Railway Station : ट्रेन में चली गोली, RPF के एक जवान की मौत, यात्री भी घायल

 Raipur Railway Station : रायपुर रेलवे स्टेशन में RPSF के एक जवान की गोली लगने से मौत हो गई है साथ ही साथ, ट्रेन में सवार एक यात्री भी घायल हो गया है जिसे रामकृष्ण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।जवान का नाम दिनेश चांद बताया जा रहा है। प्रारंभिक तौर पर यह जानकारी सामने आ रही है कि गोली गलती से चली है. यह हथियार हैंडलिंग में किसी तरह की लापरवाही हुई है। इस दौरान मौके पर वरिष्ठ अधिकारी पहुंच पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।


रेलवे पुलिस ने बताया कि रायपुर स्टेशन प्लेटफॉर्म नंबर 01 पर सुबह करीबन 6 बजे कोच नंबर S/02 से उतरते समय आरपीएसएफ बल सदस्य आरक्षक दिनेश चंद्र के बंदूक से एक्सीडेंटल फायर हुआ. इस हादसे में दिनेश चंद के सीने पर गोली लगी.

एक अन्य यात्री मोहम्मद दानिश को भी लगा गोली

रेलवे पुलिस ने आगे बताया कि ऊपर बर्थ में नवरोजाबाद निवासी मोहम्मद दानिश और साइड में उसके पिता सोए हुए थे. गोली चलने की आवाज से दोनों उठे और देखा कि मोहम्मद दानिश के पेट में भी गोली लगी है. जिसके बाद जवान और मोहम्मद दानिश को रामकृष्ण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान जवान दिनेश चंद्र की राम कृष्ण केयर हास्पिटल में मृत्यु हो गई. वहीं दानिश की हालत स्थिर है. 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.