Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

रायपुर प्रेस क्लब के प्रतिष्ठापूर्ण चुनाव में प्रफुल्ल बने अध्यक्ष, संकल्प पैनल का दबदबा

 रायपुर । छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 5 साल बाद प्रेस क्लब का चुनाव हुआ। रायपर प्रेस क्लब के चुनाव में 6 पदों के लिए अलग -अलग 5 पैनलों से कुल 27 प्रत्याशी भाग्य आजमा रहे थे। जिसमें संकल्प पैनल का दबदबा रहा। इस पैनल से 6 में से 4 पद के उम्मीदवार चुनाव जीतकर आए हैं। उल्लेखनीय है कि इस पैनल के लीडर ने ही हाइकोर्ट जाकर चुनाव का मार्ग प्रशस्त किया था।


अध्यक्ष पद पर संकल्प पैनल से प्रफुल्ल ठाकुर, उपाध्यक्ष पद पर संदीप शुक्ला, कोषाध्यक्ष रमन हलवाई और संयुक्त सचिव पद पर बमलेश्वर (अरविंद) सोनवानी ने जीत दर्ज की है। वहीं संगवारी पैनल से महासचिव वैभव शिव पांडेय, संयुक्त सचिव पद पर तृप्ति सोनी ने जीत हासिल की है। लंबे अर्से से प्रेस क्लब में कब्जा जमाए बैठे दामू आम्बेडारे का प्रगतिशील पैनल चारों खाने चित्त हो गया है।


जीतने वाले उम्मीदवारों को मिले इतने वोट

अध्यक्ष पद के लिये प्रफुल्ल ठाकुर को 237 मत प्राप्त हुए। उपाध्यक्ष पद के लिए संदीप शुक्ला को 298 वोट मिले। महासचिव पद के लिए डॉ. वैभव शिव पांडेय को 198 वोट मिले। कोषाध्यक्ष पद के लिए रमन हलवाई को 218 वोट मिले। संयुक्त सचिव के दो पदों के लिए हुए मतदान में तृप्ति सोनी को 232 तो वहीं अरविंद सोनवानी को 194 वोट मिले।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.