Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

अमित शाह के दौरे से पहले RSS कार्यालय में बम की बरामदगी, मचा हड़कंप

 AMIT SHAH VISIT MP : मध्य प्रदेश के भिंड जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कार्यालय में बम मिलने से हड़कंप मच गया है। आपको बता दें की शनिवार की रात को RSS कार्यालय में पिन लगा बम मिला है। बजरिया स्थित संघ कार्यालय परिसर के मैदान में यह बम मिला है। पुलिस ने हाथ गोला बम को जब्त कर लिया है।


भिंड एसपी असित यादव ने बताया है कि बम 30 साल पुराना हो सकता है। संघ कार्यालय खाली था क्योंकि संघ के कार्यकर्ता इंदौर में आयोजित बैठक में शामिल होने के लिए गए थे। आपको बता दें कि भिंड के नजदीक डीडी गांव के पास कुंवारी नदी के पास में फायरिंग रेंज एरिया हुआ करता था। कुछ दिन पहले RSS कार्यालय में मिट्टी से भराव किया गया था और यह मिट्टी फायरिंग रेंज एरिया से लाई गई थी। बताया जा रहा है की मिट्टी के साथ बम आ गया होगा लेकिन अभी जांच की जा रही है।

बम मिलने की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाहा भी मौके पर पहुंच गए थे और उन्होंने पुलिस अधिकारियों से भी बातचीत की इसके बाद वह वापस चले गए।

 बताया जा रहा है कि जिस जगह पर बम मिला है वो संघ कार्यालय पहले से ही खाली था क्योंकि प्रचारक व विस्तारक बैठक मे शामिल होने के लिए इंदौर गए हुए थे। मामला भिंड के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत बजरिया स्थित आरएसएस कार्यालय का है, संघ कार्यालय मे बम होने की सूचना कल देर रात लगभग 11 बजे भिंड विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह व पुलिस को मिली है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.