Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

फाइव स्टार जेल की तरह है नई संसद, सरकार बनी तो पुराने भवन में जाएंगे : संजय राउत

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने देश के नई संसद को लेकर फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने इए संसद भवन की तुलना फाइव स्टार जेल से की है। उन्होंने यह भी दावा कि जब उनकी पार्टी केंद्र में अपनी सरकार बनाएगी तो पुराने संसद भवन से सत्र की शुरुआत करेगी। आपको बता दें कि नए संसद भवन का कुछ महीना पहले उद्धाटन किया गया था। विपक्षी दलों ने इस कार्यक्रम का बहिष्कार किया था।


संजय राउत ने कहा, “नई संसद एक पांच सितारा जेल की तरह है जहां आप काम नहीं कर सकते। जब हम अपनी सरकार बनाएंगे तो हम अपनी ऐतिहासिक संसद (पुरानी संसद) में अपना संसद सत्र शुरू करेंगे।

इसके अलावा शरद पवार ने पीएम मोदी द्वारा ‘अबकी बार 400 पार’ के नारे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पीएम मोदी को 2024 के चुनावों के लिए 400 के बजाय 600 का लक्ष्य रखना चाहिए।

एमवीए में हुआ सीट बंटवारा, जल्द होगी घोषणा: संजय राउत

इससे पहले संजय राउत ने कहा था कि महा विकास आघाडी (एमवीए) गठबंधन के सदस्य बुधवार को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए महाराष्ट्र में सीट-बंटवारे पर सहमत हो गए हैं और इसकी जल्द ही घोषणा की जाएगी। उन्होंने यह बयान मुंबई में कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) और शिवसेना (यूबीटी) की बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत में दिया था।

संज राउत ने कहा, ”फैसले को अंतिम मंजूरी देने के लिए शरद पवार, उद्धव ठाकरे, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले और प्रकाश आंबेडकर मुलाकात करेंगे जिसकी घोषणा संवाददाता सम्मेलन में की जाएगी।”

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.