Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ विधानसभा सत्र : सदन में गूंजा अवैध प्लाटिंग का मामला, विधायक शर्मा ने उठाया मुद्दा…

 छत्तीसगढ़ विधानसभा सत्र : धरसींवा क्षेत्र में अवैध प्लाटिंग का मामला सदन में गूंजा,धरसींवा ,राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा ने दी जानकारी, धरसींवा में अवैध प्लाटिंग की शिकायत में कार्रवाई की जा रही है,अब तक कृषि भूमि के आवासीय भूमि में परिवर्तन के 232 प्रकरण प्राप्त हुए हैं.


अनुज शर्मा ने कहा- कई स्थानों में अवैध कब्जा किया जा रहा है, अवैध कब्जे की शिकायत मिलने के बाद भी गलत जानकारी दी जा रही है,क्या गलत जानकारी देने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई होगी,जिस पर मंत्री टंक राम वर्मा ने भरोसा दिलाया और कहा कि अवैध कब्जे की शिकायत पर कार्रवाई की जाएगी.

भूमिहीनों को पट्टे का मामला

पूर्व विधायक दलेश्वर साहू ने प्रश्नकाल में भूमिहीनों को पट्टे का मामला उठाया है। जिसका जवाब देते हुए राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा कि, डोंगरगांव में आबादी पट्टा योजना में 816, राजीव गांधी आश्रय पट्टा योजना में 660 लोगों को पट्टा दिया गया है। जिसके बाद काउंटर अटैक करते हुए दलेश्वर साहू ने बतया कि, गलत ढंग से पट्टा दिया गया है। इस पर जानकारी देते हुए मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा कि, गलत ढंग से जारी पट्टे को निरस्त किया गया है।

गलत लोगों को पनाह दी जा रही है

अवैध निर्माण हटाने का मामला कोर्ट में चल रहा है। जिसको लेकर दलेश्वर साहू ने ने कहा कि, गलत लोगों को पनाह दी जा रही है। जिसका जवाब देते हुए मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा कि, भू राजस्व संहिता के तहत 6 महीने में समस्या दूर कर देंगे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.