Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

आडवानी को दिये धोखे के प्रायश्चित के लिये भारतरत्न दिया जा रहा : कांग्रेस

 रायपुर : केंद्र सरकार ने बीजेपी के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने का ऐलान किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद इस ट्वीट कर जानकारी दी है. आडवाणी भाजपा के सबसे पुराने और कद्दावर नेताओं में शामिल है. राम मंदिर आंदोलन में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही थी. आडवाणी को भारत रत्न सम्मान मिलने के ऐलान होने के बाद बधाई देने वाले लोगों का तांता लगा हुआ है.


छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय और विधानसभा अध्यक्ष रमन सिंह ने भी लालकृष्ण आडवाणी को बधाई दी. वहीं प्रदेश कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने आडवाणी को बधाई देते हुए भाजपा पर तंज कसा है.

सुशील आनंद शुक्ला ने कहा जिस प्रकार से पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और अटल बिहारी वाजपेयी ने देश के लिए अभूतपूर्व योगदान दिया था. उसी प्रकार केंद्र सरकार को लालकृष्ण आडवाणी द्वारा सार्वजनिक जीवन में किए गए अभूतपूर्व योगदान को आम जनता को बताना चाहिए. हमें ऐसा लगता है कि जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा लगातार लालकृष्ण आडवाणी की उपेक्षा की गई है, साथ ही भाजपा की राजनीति में गुटबाजी होने के कारण जिस तरह से लाल कृष्ण आडवाणी का अपमान किया गया है, इसके फलस्वरुप ही केंद्र सरकार द्वारा प्रायश्चित के तौर पर उन्हें भारत रत्न देने का फैसला लिया गया है.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.