Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पति-पत्नी के बीच हुआ झगड़ा तो महिला ने जला दिया अपना घर, राख हो गया सारा सामान

 मुंबई: महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर में रहने वाले पति-पत्नी के बीच का विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने गुस्से में आकर अपने ही घर में आग लगा ली. महिला और उसका पति पेशे से डॉक्टर हैं. आग लगाने के बाद महिला डॉक्टर घर से फरार हो गई है. वहीं देर रात घर से आग की बड़ी लपटें निकलती हुई देख पड़ोसियों ने फायर ब्रिगेड को कॉल कर सूचना दी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया.


भयंकर गुस्से में इंसान अक्सर ऐसी गलती कर बैठता है, जिसका अंदाजा वह बाद में भी लगा नहीं पाता. महाराष्ट्र में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला. यहां छत्रपति संभाजीनगर में पति-पत्नी नालंदा अपार्टमेंट के एक फ्लैट में रहते थे. दोनों के बीच अनबन रहती थी. पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था लेकिन 28 जनवरी को इस झगड़े ने विकराल रूप ले लिया. दोनों के बीच का झगड़ा इतना बढ़ गया कि महिला डॉक्टर ने गुस्से में आकर अपने ही फ्लैट में आग लगा दी और देखते ही देखते कुछ ही घंटों में पूरा घर राख हो गया. महिला घर को आग के हवाले कर वहां से भाग खड़ी हुई.

जब पड़ोसियों ने घर से आग की लंबी-लंबी लपटें निकली देखी तो उन्होंने तुरंत फायर ब्रिगेड की टीम को कॉल कर इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने लगभग 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. इसी दौरान महिला के पति को भी सूचना देकर बुलाया गया. आरोपी महिला के पति डॉ. गोविंद वैजवाड़े (उम्र 40 साल) ने महिला के खिलाफ मुकुंदवाड़ी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करा दी है. पति ने आरोप लगाया कि पत्नी घर को आग के हवाले कर अपने माता-पिता के घर भाग गई है.

किन धाराओं में दर्ज हुआ केस? पुलिस की जांच के मुताबिक रविवार 28 जनवरी को दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था. इस झगड़े को इनके कॉमन फ्रैंड की तरफ से सुलझाने की कोशिश की गई लेकिन बात नहीं बनी. इस वजह से महिला पूरे घर को आग लगाकर वहां से फरार हो गई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 435 और 427 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी हुई है.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.