Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमीत शाह

 रायपुर :  प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद से ही केंद्रीय मंत्रियों का दौरा जारी है। इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ दौरे पर आएँगे। गृह मंत्री अमित शाह आज शाम को चार बजे राजधानी रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचेंगे।


इसके बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सवा 4 बजे छत्तीसगढ़ विधानसभा पहुंचेंगे। यहां वे प्रबोधन कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद गृह मंत्री एलडब्ल्यूई की समीक्षा बैठक लेंगे। बैठक लेने के बाद गृह मंत्री अमित शाह 6 बजकर 20 मिनट में एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

बता दें कि, इस बैठक में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, केंद्र और राज्य सरकार के कई वरिष्ठ अधिकारी साथ ही राज्य के गृहमंत्री विजय शर्मा केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों के शीर्ष अधिकारी समेत केंद्रीय गृह सचिव भी इस बैठक में शामिल होंगे. इस बैठक का उद्देश्य राज्य के नक्सल प्रभावित इलाकों में विकास के लिए वामपंथी उग्रवाद के खतरे से निपटना और सरकार के प्रतिबद्धता को भी पूरा करना है. इसके अलावा दूरसंचार कनेक्टिविटी, सड़क निर्माण, वित्तीय समावेशन और आवासीय विद्यालय खोलने जैसे काम इसमें शामिल किए गए हैं. विधानसभा में बैठक लेने के बाद गृह मंत्री अमित शाह शाम में ही दिल्ली लौट जाएंगे.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.