Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

उद्धव ठाकरे को स्पीड पोस्ट से मिला अयोध्या का न्योता, संजय राउत बोले- 'भगवान राम देंगे श्राप'

 Ram Mandir Opening : महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का न्योता शनिवार को मिला। यह कार्यक्रम 22 जनवरी यानी दो दिन बाद होना है। ठाकरे को न्योता स्पीड पोस्ट के जरिए भेजा गया है।


पहले उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना (यूबीटी) उन्हें निमंत्रण न भेजने के लिए भाजपा को निशाने पर ले रही थी। वहीं, अब डाक से न्योता भेजने पर शिवसेना नेता संजय राउत ने फिर भाजपा पर हमला बोला है। राउत ने कहा कि भगवान राम इसके लिए उन्हें (भाजपा को) श्राप देंगे।

राउत ने कहा कि आप सेलेब्रिटीज और फिल्म स्टार्स को विशेष निमंत्रण दे रहे हैं। उनका राम जन्मभूमि से कोई लेना-देना नहीं है। लेकिन आप ठाकरे परिवार के साथ इस तरह का व्यवहार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ठाकरे परिवार ने राम जन्मभूमि आंदोलन में अहम भूमिका निभाई थी।

संजय राउत ने आगे कहा कि भगवान राम इसके लिए आपको माफ नहीं करेंगे और शाप देंगे। आप भगवान राम की पूजा करते हैं और सरकार रावण की तरह चलाते हैं। बता दें कि इसे लेकर उद्धव ठाकरे पहले भी कह चुके हैं कि उन्हें राम मंदिर जाने के लिए भाजपा या किसी की ओर से कोई निमंत्रण पाने की जरूरत नहीं है।

ठाकरे ने मांग उठाई है कि मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्थान पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को करनी चाहिए। मंदिर के उद्घाटन का उद्धव ठाकरे ने स्वागत किया है लेकिन भाजपा पर आरोप लगाया है कि उसने इस धार्मिक कार्यक्रम को राजनीतिक प्रोग्राम में बदल दिया है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.