Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

स्वाति मालीवाल, एनडी गुप्ता और संजय सिंह ने राज्यसभा चुनाव के लिए भरा नामांकन

 Rajya Sabha Election 2024 : आम आदमी पार्टी (आप) के तीनों उम्मीदवार (संजय सिंह, स्वाति मालीवाल, एनडी गुप्ता) ने आज सोमवार को राज्यसभा चुनाव  के लिए अपना नामांकन दाखिल किया है।


इस दौरान आप नेता संजय सिंह कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जेल से पुलिस वैन में नामांकन भरने पहुंचे थे। मौके पर बड़ी संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे और वह उनके समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे।

इसी कड़ी में दिल्ली के मंत्री और आप नेता गोपाल राय ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि संजय सिंह पहले भी पार्टी का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। पूर्व डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने भी अपना नामांकन दाखिल किया है ताकि महिलाओं की आवाज राज्यसभा तक पहुंच सके। उम्मीदवार आ रहे हैं और वे अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

बता दें कि दिल्ली से आम आदमी पार्टी के तीन राज्यसभा सांसद संजय सिंह, सुशील कुमार गुप्ता और नारायण दास का छह साल का कार्यकाल 27 जनवरी को समाप्त हो रहा है।

इन सीटों के लिए चुनाव 19 जनवरी को होना है। विधानसभा में आम आदमी पार्टी के पास भारी बहुमत है, जहां उसके पास 70 में से 62 विधायक हैं। इसलिए माना जा रहा है कि तीनों उम्मीदवारों तो बिना किसी चुनौती के चुना जाना तय है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.